Royal Enfield Hunter 350: रॉयल एनफील्ड को लेकर क्रेज़ कितना है ये हमे आपको बताने की जरूरत नहीं है. अगर आप भी उन लोगों में है जिनको ये बाइक पसंद है तो बहुत जल्दी ये कंपनी Hunter 350 लॉन्च करने वाली है. इस बाइक का माइलेज 36.2 kmpl की माइलेज दिया गया है. आपको इस बाइक में फ्रंट और रियर दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक भी मिलते है. ये सभी से अलग होगी. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

डाउन पेमेंट

अगर आप भी इस बाइक का लेने का मन बना चुके है तो सबसे पहले इस बात को जान लीजिए की यह हंटर 350 बाइक की कीमत 1.50 लाख रुपये है. लेकिन अब परेशान होने की जरूरत नहीं है. आप इस बाइक को 17000 रुपये डाउन पेमेंट देकर खरीद पाएंगे. आपको यह लोन तीन साल के लिए 9.7 फीसदी ब्याज दर पर देना होगा. साथ ही आपको हर महीने करीब करीब 5015 रुपये की ईएमआई देनी होगी.

इंजन और कीमत

बात अगर Royal Enfield Hunter 350 के इंजन की करें तो आपको इसमें 349.34 cc का इंजन दिया गया है. असल में यह इंजन 20.4 PS की हाई माइलेज मिलता है. दरअसल इस बाइक का वजन 177 kg का होता है. आपको इसमें 13 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक मिलता है. यह इंजन 27 Nm का पीट टॉर्क जेनरेट करने में सक्ष्म है. इस बाई की कीमत 1,74,655 लाख रुपये है. लेकिन इस बाइक को खरीदने से पहले जान लीजिए की ये कीमत शो रूम की है.

इन सब के साथ ही साथ आपको इस रॉयल एनफील्ड बाइक में टेलिस्कोपिक फोर्क और डुअल शॉक एब्जॉर्बर दिए गए है. इसका देने का फायदा यह है कि अगर आप इस बाइक को गड्ढों पर भी चलाते हैं तो आपको यह ज्यादा परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता है. इसके साथ ही साथ आपको इसमें ट्यूबलेस टायर मिलते हैं. कहा जा रहा है की इस बाइक को इस साल के अंत में लॉन्च किया जा रहा है.