यामाहा कंपनी की बाइकें हमारे देश में काफी लंबे समय से चलती आ रहीं हैं। काफी लोग इस कंपनी की बाइकों का इस्तेमाल करते आ रहें हैं। यामाहा की बाइकें अपने स्पोर्टी लुक के लिए जानी जाती हैं। आज हम आपको यामाहा की Yamaha R15 V4 बाइक के बारे में जानकारी दे रहें हैं। यह बाइक आजकल युवाओं को अपना दीवाना बना रही है। काफी लोग इसको पसंद कर रहें हैं और इसकी सेल भी इसलिए काफी तेजी से हो रही है।

R15 V4 बाइक की ख़ास जानकारी

आपको बता दें की कंपनी ने इस बाइक को 2022 में लांच किया था। इस बाइक में 155cc, लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-ओवरहेड कैमशाफ्ट, 4-वाल्व इंजन लगा हुआ है। जो की बेहतरीन पावर को जेनरेट करता है। इसमें आपको काफी एडवांस फीचर्स भी दिए गए हैं। आपको बता दें की कंपनी ने इस बाइक को 1.72 लाख रुपये कीमत पर लांच किया है। यदि आपके पास में अभी इतना बजट नहीं है तो आप इस बाइक को मात्र 17 हजार रुपये में भी घर ला सकते हैं। आइये अब आपको इन ऑफर्स के बारे में बताते हैं।

मात्र 17 हजार में ले आएं घर

आपको बता दें की इस बाइक की कीमत 1.72 लाख रुपये है। लेकिन यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं और आपके पास में इतना बजट नहीं है तो परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। आपको बता दें की कंपनी अपनी इस बाइक पर आपको फाइनेंस प्लॉन ऑफर कर रही है। जिसके तहत आपको मात्र 10% की डाउन पेमेंट करनी होती है। अतः डाउन पेमेंट के रूप में आपको सिर्फ 17,000 रुपये ही देने होते हैं। इसके बाद आपको बैंक 5 साल के लिए लोन प्रदान करना है। बाद में आपको 4 हजार रुपये की EMI पांच साल तक भरनी होती है।

R15 V4 बाइक का लुक तथा फीचर्स

इस बाइक के लुक को कंपनी ने काफी आकर्षित बनाया है। यही कारण है की इस बाइक को काफी लोग पसंद कर रहें हैं। वास्तव में इस बाइक का लुक R1 और R6 सुपरस्पोर्ट वाइकों से भी ज्यादा बेहतरीन है। इस बाइक में आपको नया टेललैंप तथा नया बंपर दिया गया है। इसके अलावा आपको कई नए अपडेट भी इसमें मिलते हैं।

इस बाइक के फीचर्स की बातकरें तो इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, LED हेडलैंप और टेललैंप जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस बाइक में आपको स्लिपर क्लच, असिस्ट और स्लिपर क्लच, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम की सुविधा भी दी गई है। इसके अलावा इसमें ड्युअल-चैनल ABS, वैरिएबल वाल्व एक्ट्युएशन और फोर्सड एयर-कूल्ड इंजन भी दिया गया है।