BSA Gold Star Bike: आमतौर पर रॉयल एनफील्ड की बुलेट को लगातार सभी कंपनियों ने मात देने की कोशिश की है परंतु यह इतनी बेहतरीन बाइक है कि इसका टक्कर करना संभव है। परंतु हाल फिलहाल में महिंद्रा ने अपनी BSA Gold Star Bike लॉन्च की है इसके फीचर्स और लोक इतने अच्छे हैं कि ऐसा लगता है अब रॉयल एनफील्ड को अच्छी टक्कर मिलने वाली है।

आपको बता दे फिलहाल यूके में महिंद्रा किया मॉडल बिक रही है और बहुत ही जल्द भारत में भी इसकी डिग्री शुरू होने वाली है। इसके फीचर्स और लुक्स इतने अमेजिंग है कि ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि युवाओं के बीच यह फिलहाल की सबसे अच्छी बाइक होगी।

BSA Gold Star Bike Launch Date

BSA Gold Star Bike

बाइक फिलहाल यूके में बिक्री के लिए उपलब्ध है परंतु अगर आप भारत में रहते हैं और इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके लॉन्च डेट की जानकारी होना आवश्यक है। महिंद्रा की कंपनी ने अभी तक इस बाइक के लिए कोई फिक्स लॉन्च डेट निश्चित नहीं की है परंतु अनुमंतर यह बताया जा रहा है कि हो सकता है इस बाइक को मार्च 2024 तक लांच किया जाए। बहुत ही जल्दी इसके एडवांस बुकिंग की चर्चा भी शुरू होने वाली है।

Must Read:

जानिए बाइक की इंजन क्वालिटी

महिंद्रा की तरफ से जल्दी लॉन्च होने वाली इस खूबसूरत बाइक को यदि आप भी खरीदना चाहते हैं तो इसके फीचर्स और क्वालिटी के बारे में जानना बहुत आवश्यक है। इस शानदार बाइक में आपको लिक्विड कूल्ड टेक्नोलोजी आधारित 652cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जा रहा है जिसके साथ ही फॉर वॉल इंजन भी शामिल है।

इसके अलावा इस खूबसूरत गाड़ी का पुराना लूक बनाए रखने के लिए आपको और एयर फिन्स का इस्तेमाल भी इंजन के साथ मिलेगा। यह इंजन 44 bhp की पावर और 55 nm का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इंजन के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जुड़ा होगा। इसके इंजन की खासियत जानकार सभी लोग और भी ज्यादा इस बाइक के दीवाने हो रहे हैं।