Second Hand Hero HF Deluxe: अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो ज्यादा माइलेज वाली बाइक लेना चाहते है तो Hero HF Deluxe से बेहतर कुछ और हो ही नहीं सकता. इस बाइक को लोग ज्यादा माइलेज की वजह से जाना जाता है. ये बाइक आपने भी देखी होगी. इस बाइक को सभी उम्र के लोग पसंद करते है. बात अगर इसके असल कीमत की करें तो ये बाइक 59,890 रुपये लेकर से 65,520 रुपये खर्च करने पड़ेंगे. लेकिन अब आप ये बाइक सिर्फ और सिर्फ 15000 रुपये में खरीद सकते है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

सेकंड हैंड एचएफ डीलक्स सिर्फ 15 हजार में

आपकी जानकरी के लिए बता दे हीरो एचएफ डीलक्स की सबसे पहली डील OLX वेबसाइट पर मिलेगी. इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली से होगा. ये बाइक साल 2012 की बिक्री के लिए लिस्ट की गयी है. इसकी कीमत 15 हजार रुपये है. आपको इस पर कोई फाइनेंस प्लान या दूसरा ऑफर नहीं मिलेगा.

असल में Hero HF Deluxe बाइक का दूसरा ऑफर QUIKR वेबसाइट का है. यह बाइक 2014 मॉडल के लिए पोस्ट किया गया है. इसकी कीमत 20 हजार रुपये रखी गई है.

बात तीसरे डील की करें तो 83 के माइलेज वाली Hero HF Deluxe में आपको ये बाइक 15 हजार रुपए में मिल जाएगी. यह आखिरी डील BIKES4SALE वेबसाइट पर लिस्ट की गयी है. ये बाइक 2015 मॉडल के बिक्री के लिए की गयी है. इस बाइक को खरीदने पर ग्राहक को फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा.