Used Honda Activa: क्या आप केवल 8,500 रुपए में Honda Activa खरीदना चाहते हैं? जी हां, यह मजाक नहीं बल्कि सच है और आप आज ही इतनी कम कीमत में होंडा एक्टिवा खरीद सकते हैं। यह एक्टिवा सिंगल हैंड चली हुई है और बहुत ही बढ़िया कंडीशन में है। इस एक्टिवा के साथ आपको सभी ओरिजनल डॉक्यूमेंट्स भी दिए जाएंगे और गाड़ी खरीदने के लिए लोन भी ले सकते हैं।

दरअसल इस वक्त देश में कई ऐसी वेबसाइट्स हैं जो सेकंड हैंड गाड़ियों को बेचने और खरीदने की सुविधा देती है। ऐसी ही एक वेबसाइट Droom.in पर एक होंडा एक्टिवा को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। यह एक्टिवा 110सीसी इंजन से युक्त है और सिंगल हैंड मेंटेन की हुई है इसलिए आप बेझिझक इस गाड़ी को खरीद सकते हैं।

Droom पर दी गई जानकारी के अनुसार Honda Activa 2008 का मॉडल है और अब तक केवल 54,411 किलोमीटर चली है। Honda Activa में 110 सीसी का इंजन है और 5 लीटर की कैपेसिटी वाला फ्यूल टैंक है। यह होंडा एक्टिवा अहमदाबाद के नंबर पर रजिस्टर्ड है और बहुत ही अच्छी कंडीशन में है। सबसे बड़ी बात इस गाड़ी को खरीदने के लिए ऋण सुविधा भी उपलब्ध है और आप अपने क्रेडिट कार्ड की सहायता से भी इसे खरीद सकते हैं।

इस होंडा एक्टिवा गाड़ी के साथ आपको सभी जरूरी कागजात भी दिए जाएंगे। यदि आपको यह गाड़ी पसंद आ गई और आप गाड़ी का फ्री इंस्पेक्शन करना चाहते हैं तो वेबसाइट पर जाकर उसके लिए भी बुकिंग की जा सकती है। गाड़ी की कीमत का पेमेंट करने के लिए आप क्रेडिट, डेबिट कार्ड या फिर यूपीआई का भी प्रयोग कर सकते हैं। इस गाड़ी के बारे में विस्तार से जानने के लिए आप यहां पर क्लिक करके देख सकते हैं।

https://droom.in/product/honda-activa-110cc-2008-5dd64ceb086e4b463d4ee700704