Used Hero Splendor Plus: सेकंड हैंड बाइक लेना आज कल एक ट्रेंड बन गया है. कार हो या बाइक आज कल सभी सेकंड हैंड के पीछे भाग रहे हैं. इसके पीछे का कारण ये है कि लोगों का पैसा कम लगता है और वो अपना मन पसंद बाइक या कार खरीद पाते है. इस बार सेकंड हैंड बाइक जो बेचने के लिए लिस्ट की गयी है वो है Hero Splendor Plus. चलिए आपको इस पर चल रहे ऑफर के बारे में बताते है.

ये है ऑफर सेकंड हैंड Hero Splendor Plus

बात गर की हो तो आपको सेकंड हैंड Hero Splendor Plus बाइक bikewale.com पर बेचने के लिए लिस्ट की गयी है. इसकी कीमत केवल 24,950 रुपए है. यही नहीं आपको इस वेबसाइट पर लॉगइन करने के लिए सेलर डिटेल्स देखें.

यहाँ से भी ले सकते हैं हीरो सेकंड हैंड स्प्लेंडर बाइक

आपकी जानकारी के लिए बता दे जिस बाइक की हम बात कर रहे हैं वो बाइक सिर्फ और सिर्फ 6 महीने चलाई गयी है. इस हीरो स्प्लेंडर बाइक को 21100 हजार रुपए में बेचा जा रहा है. इस बाइक को www.olx.com या crandbike जैसी वेबसाइट से खरीद सकती है जहाँ उन्हें बेचने के लिए लिस्ट किया गया है. आपको इस वेबसाइट से सभी डिटेल मिल जाएगी. एक बार आपको सेलर की डिटेल्स मिलने के बाद आपको बाइक की पूरी जानकारी लेनी होगी और कीमत की बात करनी है. आप यहाँ से बाइक लेने से पहले एक बात अपने दिमाग में फिट कर ले कि किसी को भी एडवांस अमाउंट ना दे. ये बाइक सेकंड ओनर बाइक है. इसलिए एक बार टेस्ट ड्राइव जरूर लें.