Second Hand Hero Splendor Plus: क्या आपने कभी सोचा है 75 हज़ार में आने वाली हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक मात्र 20 हज़ार रुपए में मिल जाएगी? नहीं सोचा तो मौका अच्छा है. आज हम आपको बताएंगे हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक कैसे कम कीमत में खरीद सकते है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

Second Hand Hero Splendor कीमत

अगर आप इस बाइक को शोरूम से खरीदते हैं तो आपको 72 हजार रुपये से लेकर 76 हजार रुपये तक खर्च करना पड़ेगा. अगर आपके इतने पैसे नहीं हैं तो आपको परेशान होने की जरूरत बिलकुल नही हैं. आप इस बाइक को सिर्फ और सिर्फ 20 हजार रुपये के बजट के साथ खरीद सकती है.

सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर बाइक कहाँ मिलेगी

इस हीरो स्प्लेंडर बाइक को 20 हजार रुपए में बेचा जा रहा है. इस बाइक को www.bikewale.com या crandbike जैसी वेबसाइट से खरीद सकती है जहाँ उन्हें बेचने के लिए लिस्ट किया गया है. आपको इस वेबसाइट से सभी डिटेल मिल जाएगी. एक बार आपको सेलर की डिटेल्स मिलने के बाद आपको बाइक की पूरी जानकारी लेनी होगी और कीमत की बात करनी है. आप यहाँ से बाइक लेने से पहले एक बात अपने दिमाग में फिट कर ले कि किसी को भी एडवांस अमाउंट ना दे. ये बाइक सेकंड ओनर बाइक है. इसलिए एक बार टेस्ट ड्राइव जरूर लें.

Hero Splendor प्लस में इंजन

आपको इस बाइक में सिंगल सिलेंडर वाला 97.2 सी सी का इंजन लगाया है. आपको इस बाइक में माइलेज 80.6 किलोमीटर का माइलेज मिलता है.