नई दिल्ली: यदि आप काफी कम कीमत के साथ शानदार फीचर्स का स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे है तो इस समय स्मार्टफोन के बाजार में कई कपंनिया जबरदस्त ऑफर के साथ स्मार्टफोन पेश कर रही है। इन्ही के बीच पोको ने भी अपना 5G का POCO X5 Pro स्मार्टफोन पेश किया है जो शानदार फीचर्स से तहलका मचा रहा है। इस फोन की इसकी सबसे अच्छी खासियत यह है कि इसका कैमरा शानदार है, जो फोटोग्राफी करने के शौकीन लोगों के लिए किसी आइफोन से कम नही है। आइए जानते है इसके फीचर्स के बारे में..

यदि आप पोको डिवाइस के इस फोन को खरीदना चाहते है तो Flipkart पर यह 13 प्रतिशत छूट के साथ 24,999 रुपये में मिल रहा है। जबकि इस फोन को 28,999 रुपये की कीमत के साथ लिस्टेड किया गया है। वहीं बैंक ऑफर के तहत इस पर SBI बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से 10% की छूट मिल रही है। और फ्लिप्कार्ट Axis बैंक कार्ड से फोन को खरीदने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक भी मिल रहा है। इसके अलावा इसमें 4000 रूपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इसके साथ ही इसमें 22,100 रूपये का एक्सचेंज ऑफर भी देखने को मिलेगा।

POCO X5 Pro 5G के Features 

इस मोबाइल के फीचर्स की बात करें तों यह फोन की स्क्रीन 6.67 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। जो 120hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है। इसके साथ ही इसमें प्रोसेसर के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G का चिपसेट दिया जाता है। इसमें 8 जीबी की रैम और 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज भी देखने को मिलेगा। यह फोन एंड्रॉयड 12 पर आधारित है। यह फोन कीन कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का दूसरा 2 मेगापक्सल का मैक्रो कैमरा और तीसरा 8 मेगापक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया जा रहा है। वहीं सेल्फी और वीडियो चैट करने के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है।

इस को मजबूती देने के लिए इसमें 5000mAh की जबरदस्त बैटरी दी गई है, जो 67 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।