80 किमी का माइलेज वाली Bajaj Platina पहली बार 7,000 में खरीदकर लाएं घर, गंवाया मौका तो पड़ेगा रोना

Bajaj Platina 100: टू व्हीलर निर्माता कंपनियां एक से बढ़कर एक शानदार बाइक मार्केट में लॉन्च कर रही है. टू व्हीलर निर्माता कंपनियों के बीच कड़ी टक्कर और कड़ा कंपटीशन नजर आ रहा है, ग्राहकों को लुभाने के लिए हर टू व्हीलर कंपनी एक से बढ़कर एक फीचर्स बाइक में दे रही है. लेकिन ग्राहक भी बड़ा चलाक है जहां उसको कम कीमत में ज्यादा माइलेज वाली गाड़ी मिलती है वह वही लपक पड़ता है तो इसी को ध्यान में रखते हुए और ग्राहकों की डिमांड को समझते हुए बजाज ने अपनी नई बजाज प्लेटिना को काम दाम में उतार कर पूरी मार्केट में आग लगा दी है.

बजाज सबसे लोकप्रिय बाइक्स में से एक है, कंपनी इसके 100 और 110 सीसी दोनों ही मॉडलों की बिक्री कर रही है. बजाज की गाड़ियों को भारतीय बाजार में टू व्हीलर कंपनियों में सबसे ज्यादा माइलेज और अच्छे डिजाइन के साथ बाइक लॉन्च करने वाली गाड़ी माना जाता है इसी को देखते हुए बजाज ने प्लेटिना रेंज में अपनी दो बाइक- Platina 100 और Platina 110 को लॉन्च कर डाला है, दोनों ही गाड़ियां मौजूद प्लेटिना 100 से सस्ती है.

चलिए जानते है बजाज की इस नई प्लेटिना में आपको क्या-क्या फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलने वाले हैं और साथ ही जानेंगे कि इसकी कीमत क्या रखी गई है और आप इसे मात्र ₹7000 में कैसे खरीद सकते हैं.

Bajaj Platina 100 फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इस नई बजाज प्लेटिना 100 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात करें तो इसमें 7500 इंजन आरपीएम पर 7.9 PS का मैक्सिमम पावर और 5500 आरपीएम पर 8.3 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट किया गया है. इसके पेट्रोल टैंक की बात करें तो इसमें 11 लीटर की क्षमता वाला पेट्रोल टैंक दिया गया है. कंपनी का दावा है की यह बजाज की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक में से एक बाइक है, जो 96.9 Kmpl का जबरदस्त माइलेज प्रदान करती है. इस बाइक के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें Soft Seat, Disc Brakes (Optional), Wide Rubber Footpad, एलईडी डीआरएल्स, कॉम्बी ब्रेकिंग सस्टम, टैंक पैड्स, एनालॉग स्पीडोमीटर, डिजिटल फ्यूल गॉज, हैलोजन हैडलाइट, बल्ब टाइप टेललाइट और टर्न सिग्नल लैंप जैसे तमाम फीचर्स दिए गए है.

क्या है नई बजाज प्लेटिना की कीमत

बात अगर इसकी कीमत की करें तो बजाज प्लेटिना की दोनों मॉडल की शुरुवाती कीमत 64653 रुपये है, लेकिन आप इसको मात्र 7 हज़ार में अपने घर डाउनपेमेंट कर ला सकते है.

अगर आप इस बाइक को फाइनेंस पर ले रहे हैं तो, ऑनलाइन डाउनपेमेंट और ईएमआई के हिसाब से आप इस बाइक को खरीदते हैं तो बैंक इसके लिए आपको लगभग 66,347 रुपये का लोन देगा. इस लोन के बाद आपको 7 हजार रुपये की डाउनपेमेंट देने होगी और उसके बाद हर महीने आपको 2,131 रुपये की मंथली ईएमआई भरनी होगी.