नई दिल्ली: Hero Splendor Plus: आज के महंगाई के दौर में हर कोई ऐसी बाइक खरीदना चाहता है जो माइलेज के मामले में जो आप पर भारी न पड़े। यदि आप भी ऐसी बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह शानदार मौका है। हीरो कंपनी की जबरदस्त माइलेज वाली बाइक Hero Splendor Plus जिसकी एक्सशोरूम कीमत 73000 हज़ार के आसपास है। लेकिन आज आपको एक ऐसी डील बताने वाले हैं, जिसमें यही बाइक आपको 24000 रुपए में मिल सकती है।

दरअसल बात कर रहे हैं Hero Splendor Plus used Bike की, ये बाइक फर्स्ट हैंड ऑनर शानदार बाइक है। सबसे बड़ी बात यह है कि इस बाइक को खरीदने के लिए आप इसे चाहे तो टेस्ट राइड भी कर सकते हैं इस बाइक को आप पहले चला कर अच्छी तरह से जान ले परख लें इसके बाद आप बाइक खरीदने का मन बनाएं।

यदि आपका इरादा Hero Splendor Plus Bike को खरीदने का है तो आपको बतादें यह बाइक ब्लैक कलर की है, और आप इसे bikewale.com पर देख सकते हैं। इस बाइक को खरीदने का सबसे बड़ा फायदा आपको यह मिल सकता है कि एक बाइक अभी भी इनश्योर्ड है। और इसके साथ मिलने वाले सभी कागजात और एसेसरीज ओरिजनल है।

मात्र 24,950 में खरीदें

ऐसा नहीं है कि केवल एक ही बाइक आपको मिलेगी। एक और Hero Splendor Plus बाइक bikewale.com पर लिस्ट की गई है। इस बाइक की कीमत 24,950 रुपए रखी गई है। यदि इस बाइक की डिटेल्स देखें तो यह एकदम साफ सुथरी बाइक है। और यह बाइक फरीदाबाद में रजिस्टर की गई है।

कैसे खरीद सकते हैं बाइक:

यदि आप सेकंड हैंड शानदार बाइक खरीदना चाहते हैं तो आप bikewale.com और bikes24.com पर विजिट करें यहां आपको एक से एक शानदार बाइक मिल सकती है। ट्राई कर सकते हैं। जैसे ही आप इन वेबसाइट्स के होमपेज पर Used Bike के सेक्शन में जाएंगे, यहां आपको मन पसंद बाइक मिल सकती है।

यहां बाइक पसंद ककरने के बाद आप To book your online now पर क्लिक करके मनचाही गाड़ी को बुक कर सकते हैं। जानकार बताते हैं कि जब भी ऑनलाइन बाइक खरीदें तो विक्रेता और गाड़ी की कंडीशन दोनों ही जान सकते हैं।