हीरो मोटोकॉर्प भारत की बड़ी दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी है। इसकी बहुत सी बाइकों का इस्तेमाल देशवासी करते हैं। लोग इस कंपनी पर भरोसा करते हैं। इसके कंप्यूटर सेगमेंट की बिक्री काफी ज्यादा होती है। इसी सेगमेंट की बाइक Hero HF Deluxe भी है। जो की अपने बेहतरीन माइलेज तथा दमदार इंजन के कारण पसंद की जाती है।

Hero HF Deluxe का इंजन

Hero HF Deluxe बाइक में जबरदस्त इंजन दिया गया है। बता दें की इस बाइक में एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 97.2 सीसी का इंजन लगाया गया है। यह इंजन 8000 आरपीएम पर 8.02 Ps का अधिकतम पावर और 6000 आरपीएम पर 8.05 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक का माइलेज भी काफी अच्छा है। बता दें की इसमें आपको 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दिया जाता है।

Hero HF Deluxe की कीमत

Hero HF Deluxe एक बेहतरीन बाइक है। जिसमें आपको काफी एडवांस फीचर्स भी दिए जाते हैं। इसकी कीमत की बात करें तो बता दें की कंपनी ने इसको 59,998 रुपये की शुरुआती कीमत पर बाजार में उतारा है हालांकि इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 68,768 रुपये है। यदि आपके पास में अभी इतना बजट नहीं है तो आप इसके पुराने मॉडल को कम कीमत में खरीद सकते हैं। पुराने मॉडल पर आपको कुछ ऑफर्स दिए जा रहें हैं। जिनके बारे में नीचे बताया गया है।

Hero HF Deluxe के ऑफर्स

  1. Droom वेबसाइट पर इस बाइक के 2013 मॉडल को सेल करनेके लिए लिस्ट किया गया है। इसका रजिस्ट्रेशन फरीदाबाद का है और यह अब तक मात्र 19,381 किलोमीटर ही चली है। इस बाइक को आप मात्र 26,000 रुपये में खरीद सकते हैं।
  2. Hero HF Deluxe के 2016 मॉडल को Droom वेबसाइट पर सेल किया जा रहा है। यह फर्स्ट ऑनर बाइक है तथा 60,000 किलोमीटर ही चली है। यदि आप इसको खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए मात्र 35 हजार रुपये की डिमांड की गई है।
  3. Droom वेबसाइट पर ही इस बाइक के 2019 मॉडल को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इस बाइक की कंडीशन अच्छी है और यह अब तक मात्र 55,948 किलोमीटर ही चली हुई है। इस बाइक के लिए ऑनर ने 46 हजार रुपये की डिमांड की है।