वर्तमान समय में नवरात्र शुरू हो चुके हैं। ऐसे में देवी मां के विभिन्न मंदिरों पर भीड़ लगी हुई है। इस समय से फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो जाती है और बाजार भी गुलजार हो उठते हैं। बाजारों में लोगों की भीड़ को इस समय साफ़ देखा जा सकता है। इसी समय ऑटो कंपनियां भी अपने वाहनों पर विभिन्न ऑफर्स प्रदान कर रहीं हैं ताकी ग्राहक उनकी और आकर्षित हो सकें।

ऐसे में आप बाइक को खरीदना चाहते हैं और आपका बजट कम है तो आपको चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है। आप सेकेंड हैंड मॉडल की बाइक को बेहद सस्ते दामों में खरीद कर घर ला सकते हैं। आपको बता दें कि एचएफ डीलक्स बाइक के सेकेंड हैंड मॉडल पर आपक कई ऑफर्स दिए जा रहें हैं। जिनका आप लाभ ले सकते हैं।

गर्दा उड़ा रही है यह बाइक

HERO HF DELUXE बाइक इस समय धमाल मचा रही है। बेहतरीन माइलेज तथा अच्छे लुक के लिए इस बाइक को पसंद किया जाता है। इस बाइक के माइलेज की बात करें तो इसमें आपको 70 किमी प्रति लीटर का माइलेज मिलता है। इस बाइक का इंजन भी काफी दमदार है। लंबी राइड के लिए भी इस बाइक को काफी पसंद किया जाता है।

मात्र 20 हजार में खरीद लें बाइक

क्विकर की साइट पर इस बाइक के सेकेंड हैंड मॉडल को सेल करने के लिए लिस्ट किया गया है। यहां इसको मात्र 20 हजार रुपये में बेचा जा रहा है। इस बाइक पर आपको कोई फाइनेंस प्लॉन नहीं दिया जा रहा है। आपको बता दें कि क्विकर वेबसाइट ने आधिकारिक तौर पर इस ऑफर के लिए कुछ नहीं कहा है। मीडिया ख़बरों के आधार पर https://www.tazahindisamachar.com ने इस लेख को पब्लिश किया है।