नई दिल्लीबाजार के टूव्हीलर मार्केट में Hero कपंनी की बाइक लोगों की पहली पसंद बनी हुई हैं। जिसमें इसकी Splendor Plus लोगों की बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। जिसकी डांड मार्केट में काफी ज्यादा है। यदि आप भी इस बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो इस समय एक शानदार डील के चलते इस बाइक को आप काफी कम कीमत में खरीद सकते है। चलिए आपको बताते है कैसे.

Hero Splendor Plus की कीमत

Hero Splendor Plus बाइक की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी मार्केट वेल्यू 74,491 रुपये से लेकर 75,811 रुपये तक के बीच की है। जो ऑन रोड आते आते इसकी कीमत बढ़ सकती है।

आपको बता दे कि इस बाइक को यदि आप सेकेंड हैंड में लेते है तो कुछ वेबसाइट पर बाइक की कीमत काफी कम रखी गई है। कुछ वेबसाइटों में इस बाइक को आप सिर्फ और सिर्फ 20000 से 50000 रुपये के बीच में खरीद सकते है।। चलिए आपको सेकंड हैंड ऑफर के बारे में बताते है.

ऑफर

अगर आप सेकेंड हैंड हीरो स्प्लेंडर बाइक को खरीदते है तो इसे DROOM वेबसाइट पर सेल के लिए रखा गया है। जिसका मॉडल साल 2021 का है।इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। इस बाइक की कीमत सिर्फ 20 हजार रुपये के करीब की रखी गई है।

दूसरा ऑफऱ OLX वेबसाइट पर भी मिल रहा है। जिसका म़ॉडल नम्बर साल 2014 का है। जिसे सेल के लिए रखा गया है। दरअसल ये फर्स्ट ऑनर बाइक है। जो अच्छी कंडीशन की है। इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली में है और इस बाइक को सिर्फ सिर्फ 25 हजार रुपये में बेचा जा रहा है.

तीसरे ऑफर आपको BIKES4SALE पर देखने को मिलेगा.जहां स्प्लेंडर बाइक को बेचने के लिए रखा गया है। इस बाइक का जिस्ट्रेशन दिल्ली का है। इसकी कीमत मात्र 31 हजार रुपये के करीब की रखी गई है।