नई दिल्ली। आज का हर युवा शानदार टू-व्हीलर खरीदने के बारे में सोचता है जो दमदार फीचर्स के साथ स्पोर्टी बाइक हो। जिसमेंं बजाज की स्पेंडर प्लस ने हर किसी का दिल जीता है। इसकी मजबूती को देख इसे हर वर्ग के लोग खरीदना पसंद करते है। यदि आप भी हीरो स्पेंडर बाइक को काफी कम कीमत के साथ खरीदना चाहते है तो इसके लिए ऐसी वेबसाइट है जहां पर जाकर आप अच्छी कंड़िशन की पुरानी बाइक काफी कम कीमत पर खरीद सकते है।

इन दिनों पुरानी बाइक को खऱीदने की मार्केट में काफी डिंमांड है ऐसे में हीरो स्पेंडर प्लस बाइक को भी लोग तेजी से साथ खरीद रहे है। यदि आप भी अच्छी कंडिशन की पुरानी बाइक को खरीदने का मन बना चुके हैं, तो यह खबर आपके लिए अच्छी साबित हो सकती है। ऑनलाइन प्लेटफार्म पर आपको ऐसे कई पोर्टल मिल जाएंगे, जहां पर पुरानी बाइक की खरीदी बिक्री काफी तेजी के साथ हो रही है। इन वेबसाइट पर आपको 12 हजार रूपए से भी कम कीमत की बाइक मिल सकती हैं।

ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के बारे में

आज हम आपको दो ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के बारे में बताने जा रहे हैं ! जहां पर जाकर आप अच्छी कंडिशन की सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर ( Second Hand Hero Splendor ) को बेहद कम कीमत के साथ खरीद सकते हैं ! इन प्लेटफॉर्म्स में ओएलएक्स और फेसबुक मार्केटप्लेस की बेवसाइट शामिल हैं। जहां पर आपको ₹12,000 से भी कम कीमत की स्प्लेंडर मिल सकती है।

OLX वेबसाइट पर

साल 2007 मॉडल की पुरानी बाइक ( Used Bike ) स्प्लेंडर बाइक को OLX साइट पर बिक्री के लिए लिस्ट कराया गया है। ये बाइक अब तक सिर्फ 52 किलोमीटर चली है. इसकी कीमत 12,000 रुपये के करीब की रखी गई है।

2007 मॉडल को हीरो स्प्लेंडर के OLX पर बिक्री के लिए लिस्ट कराया गया है। यह मॉडल 55,000 किलोमीटर चल चुका है ! इस की कीमत 20,000 रुपए में बेचा जा रहा है।

इसके अलावा साल 2005 मॉडल हीरो स्प्लेंडर बाइक जो अब तक 3224 किलोमीटर ही चली है। OLX पर बिक्री के लिए लिस्ट कराया गया है। इसकी लोकेशन यूपी की है। आप इसे मात्र 12 हज़ार में खरीद सकते है।