Hero Splendor Plus: भारत की सड़कों पर तेज रफ्तार से दौड़ने वाली शानदार स्प्लेंडर प्लस आज के समय में हर युवा की पहली पसंद बन चुकी है। इस बाइक को यदि आप खरीदना चाहते है तो काफी कम कीमत के साथ खरीदने का एक बेहतर मौका सामने आया है। मात्र 8999 रुपये की कीमत के साथ आप शानदार स्प्लेंडर प्लस बाइक के मालिक बन सकते है। इसके लिए दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero Moto Corp ने अपने ग्राहकों के लिए सबसे पसंदीदा ऑफर पेश किया है।

डाउन पेमेंट डिटेल्स

यदि आप होंडा स्प्लेंडर प्लस को खरीदना चाह रहे है तो इसके लिए आपको किसी भी शोरूम में जाकर महज ₹8999 का डाउन पेमेंट देना होगा। इस डाउन पेमेंट के बाद आप हीरो होंडा के शोरूम से अपनी पंसद की गाड़ी फाइनेंस सकते हैं।

कैशबैक डिटेल्स

यदि आप हीरो हौंडा को खरीदने कि लिए इसका भुगतान किसी भी डेबिट या क्रेडिट कार्ड से या यूपीआई से करते है तो इसके लिए 5% का अतिरिक्त कैशबैक मिलेगा। 5% कैशबैक की सीमा अधिकतम ₹5000 तक रखी गई है.

कब तक है ऑफर

हीरो हौंडा में मिलने वाला यह ऑफर 30 जून तक रहेगा। इसके बाद यह पूरा ऑफर देशभर के शोरूम मैं बंद हो जाएगा।

माइलेज

इस बाइक में दमदार इंजन लगने के चलते यह 70 किलोमीटर प्रति लीटर से ऊपर का माइलेज आसानी से देती है. वह गाड़ी के फीचर्स को देखे तो इसमें अब ब्लूटूथ कॉल एस एम एस आ चुका है और डिजिटल मीटर भी गाड़ी के डायल पर मुहैया कराया गया है।