Second Hand Honda Shine: अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो honda shine बाइक खरीदना चाहतें हैं लेकिन नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये मौका अच्छा है. 80 हज़ार की बाइक अब आपको सिर्फ 25 हज़ार में मिल जाएगी. जी हाँ अगर आप honda शाइन का सेकंड हैंड वर्शन लेते हैं तो आपको ये बाइक सिर्फ 25 हज़ार में मिल जाएगी. आज हम आपको जिस वेबसाइट के बारे में बताने वाले है वहां आपको सेकंड हैंड बाइक अच्छे कंडीशन में मिलेंगे.

Honda Shine Price

बात अगर इस बाइक के असल कीमत की करे तो आपको यह बाइक 78,687 रुपये से लेकर 84,187 रुपये में मिल जाएगी.

सेकंड हैंड होंडा शाइन

आपकी जानकारी के लिए बता दे होंडा शाइन काफी पॉपुलर बाइक है. सबसे पहला ऑफर आपको OLX वेबसाइट से मिलता है. यहाँ पर आपको होंडा शाइन का 2012 मॉडल मिल जाएगा. इस बाइक की कीमत 20,000 रुपये है. आपको इस पर कोई भी फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा.

दूसरा ऑफर आपको मिलता है droom वेबसाइट से. आपको यहाँ पर साल 2014 मॉडल की बाइक मिलती है. इस बाइक की कंडीशन काफी अच्छी है. इस बाइक की कीमत 27,000 रुपये है. आपको इस पर कोई फाइनेंस सेलर की तरफ से ऑफर नहीं मिलेगा.

वही तीसरा ऑफर आपको मिलता है BIKES4SALE वेबसाइट से. यहाँ पर आपको होंडा शाइन का साल 2015 मॉडल की बाइक देखने को मिल जाएगी. इस की कीमत 31,700 रुपये रखी गई है. अगर आप इसे लेते है तो आपको इस पर कोई भी फाइनेंस का ऑप्शन नहीं मिलेगा.