जैसा कि हम सभी जानते हैं कि आज के समय में हर युवा की पहली पसंद Royal Enfield Classic 350 हो चुकी है। अपने दमदार इंजन पावर रॉयल लुक के चलते रॉयल एनफील्ड ने हमेशा से ही युवाओं के दिलों पर राज किया है। यही कारण है कि हर कोई Royal Enfield बाइक लेना चाहता है परंतु इसके अधिक कीमत होने के कारण हर कोई इस बाइक को अफोर्ड नहीं कर सकता।

यदि आप भी इस बाइक को लेने की सोच रहे हैं परंतु पैसे कम है तो चिंता करने की बात नहीं है। आप इस बाइक को मात्र 40 हजार रुपए देकर घर ला सकते हैं। आपको बता दे की रॉयल एनफील्ड पर शानदार EMI प्लान चल रहा है जिसके अंतर्गत आप इस बाइक को खरीद सकते हैं।

Royal Enfield Classic 350 के इंजन पावर

रॉयल एनफील्ड अपने लुक्स और दमदार इंजन के लिए ही जानी जाती है कंपनी के तरफ से इसमें 349.34 Cc का एयर कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है। इस इंजन की फ्यूल कैपेसिटी की बात की जाए तो यह बाइक एक बार में 13 लीटर तक फ्यूल भरने की क्षमता रखती है। रॉयल एनफील्ड Classic 350 बाइक 40 से 42 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज प्रदान करती है।

Royal Enfield Classic 350 के लुक्स

लुक्स के मामले में भी Royal Enfield Classic 350 धाकड़ है इसमें एक गोल हेडलाइट, एक लंबा हेंडलबार और अलग साइड पैनल भी दिया गया है। दो बड़ी टायर, स्पीडोमीटर और कंफर्टेबल सीट्स के साथ क्लासिक 350 लुक्स के मामले में भी काफी आगे है।

Royal Enfield Classic 350 सिर्फ 40 हजार में घर लाएं

दोस्तों आपको बता दे की रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की आज के समय में कीमत 2,24,755 रुपए है। ऐसे में यदि इतने पैसे आपके पास नहीं है इस बाइक को खरीदने के लिए तो रॉयल एनफील्ड के इस बाइक को आप फाइनेंस पर भी ले सकते हैं।

इसके लिए आपको मात्र ₹40000 के डाउन पेमेंट करनी होगी इसके बाद आप बैंक से 10 फ़ीसदी के ब्याज दर से लोन ले सकते हैं। जिसके बाद अगले 3 साल के लिए हर महीने 5,132 रुपए की EMI आपको भरनी होगी इस प्रकार से आप 40000 में अपने मन पसंदीदा बाइक को अपना बना सकते हैं।