आप Royal Enfield Classic 350 बाइक खरीदने का अपना सपना चुटकी बजाते पूरा कर सकते हैं। आपको इस शानदार बाइक को खरीदने के लिए सिर्फ 18,000 रुपए देने होंगे और यह स्टाइलिश बाइक हमेशा के लिए आपकी हो जाएगी।

Royal Enfield Classic 350 में मिलेंगे ये फीचर्स

इस Royal Enfield Classic 350 बाइक को 349 सीसी का इंजन दिया गया है जो 20.2bhp की पॉवर और 27nm टॉर्क जनरेट करता है। इसकी पिकअप पॉवर भी जबरदस्त है और यह पुराने इंजन की तुलना में ज्यादा अच्छा साउंड करती है। इस बाइक को आप 120 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार तक चला सकते हैं और इसकी माइलेज भी 40 किलोमीटर प्रति लीटर की है। इसके साथ ही इस बाइक में बहुत से नए फीचर एड किए गए हैं जो आपको एक शानदार राइड का मजा देंगे।

यह Royal Enfield Classic 350 Bike इसी वर्ष खरीदी गई है और बढ़िया तरीके से मेंटेन की हुई है। इस बाइक को बेचने के लिए carandbike.com पर लिस्ट किया गया है। पेट्रोल वर्जन में आने वाली यह बाइक अभी तक सिर्फ 4000 किलोमीटर ही चली है। सबसे बड़ी बात इस गाड़ी का अभी तक कोई एक्सीडेंट भी नहीं हुआ है, ऐसे में यह गाड़ी हर तरह से सेफ है। इस बाइक के साथ आपको ओरिजनल कागजात, इंश्योरेंस की कॉपी और दूसरी जरूरी एसेसरीज भी मिल रही हैं।

कितने में खरीद सकते हैं इस बाइक को

इस मॉडल की नई बाइक की एक्स-शोरुम कीमत 2.15 लाख रुपए हैं परन्तु इसी बाइक को carandbike.com पर सिर्फ 18,000 रुपए में बेचा जा रहा है। यदि आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो वेबसाइट पर जाकर वहां Get Seller Details पर क्लिक कर सेलर की पूरी डिटेल्स ले सकते हैं और उससे कॉन्टेक्ट कर बाइक खरीद सकते हैं।