आपने भी कभी न कभी Mahindra Jeep की सवारी की होगी और आप जानते होंगे कि यह गाड़ी देखने में जितनी शानदार है, इसकी सवारी करना भी उतना ही आनंददायी है। इसी Mahindra Jeep पर कमेंट करते हुए Mahindra & Mahindra के मालिक आनंद महिन्द्रा ने आज एक ट्वीट कर सबको चौंका दिया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि Mahindra Jeep को मात्र 12,421 रुपए में खरीदा जा सकता है। उनके इस ट्वीट को देखते ही लोग पागल हो उठे और उनसे इस गाड़ी के लिए बुकिंग करने का आग्रह करने लगे।

उल्लेखनीय है कि आनंद महिन्द्रा अपने मजेदार ट्वीट्स की वजह से हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। आज भी उन्होंने ऐसा ही किया। उन्होंने वर्ष 1960 का एक पोस्टर ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा, “एक अच्छे दोस्त, जिनका परिवार लंबे समय से हमारे वाहनों का डिस्ट्रीब्यूशन कर रहा है, ने अपने Archives से यह (विज्ञापन) निकाला है। वो अच्छे पुराने दिन…जब कीमतें सही दिशा में आगे बढ़ा करती थी।!”

ट्वीट में शेयर किए गए पोस्टर पर लिखा था, “Mahindra & Mahindra अपनी willys model cj3b jeep पर 200 रुपये कम कर रहा है। अब इस जीप की नई कीमत 12,421 रुपये हो गई है।”

उनका ट्वीट इस प्रकार है-

यूजर्स ने भी लिए ट्वीट के मजे

उनके इस ट्वीट को देखते ही लोगों ने जम कर मजे लेने शुरू कर दिए। बहुत से यूजर्स ने लिखा कि सर इस कीमत पर Mahindra Jeep को हमारे लिए बुक कर दीजिए। इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा कि पहले 12,421 रुपए में इतनी शानदार जीप मिलती थी और अब गाड़ी की एसेसरीज भी ढंग से नहीं आती है।