आज के समय में महंगाई लगातार बढ़ रही है। इसका व्यापक प्रभाव भारत के कार सेक्टर पर ही पड़ा है। जिसके कारण कारों की कीमत मेंकाफी बृद्धि हुई है। अतः अब लोगों का रुख सेकेंड हैंड वाहनों की ओर मुड़ चुका है। कई बार लोग नई कार खरीदने से पहले पुरानी कार खरीद लेते हैं ताकी वे कार को अच्छे से चलाना सीख सकें। इसके अलावा बहुत से लोगों के पास नई कार को खरीदने का बजट नहीं होता है अतः इस प्रकार के लोग भी सेकेंड हैंड कार को खरीद लेते हैं।

आपको बता दें कि आज के समय में हमारे देश में इस प्रकार की कई वेबसाइट हैं। जहां से आप काफी कम दामों में अच्छी कंडीशन की कार खरीद सकते हैं। इसी प्रकार की एक वेबसाइट मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की भी है। यहां से आप कफी कम कीमत में अच्छी कार खरीद सकते हैं। इस वेबसाइट पर हालही में कुछ अच्छे ऑफर लिस्ट किये गए है। जिनके बारे में हम आपको यहां जानकारी दे रहें हैं।

1 . Maruti Wagon R LXI कर को मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर हालही में लिस्ट किया गया है। ख़ास बात यह है कि यह फर्स्ट ओनर कार है तथा 2017 मॉडल की है। यह कर सूरत से रजिस्टर्ड है तथा यह आपको सीएनजी किट के साथ मिलती है। यह अभी तक मात्र 108628 किलोमीटर ही चली है तथा इसको सिर्फ 90 हजार रुपये में सेल किया जा रहा है।

2 . Maruti Alto 800 LXI कार को भी मारुती सुजुकी की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यह कार पेट्रोल इंजन के साथ आती है तथा 2015 मॉडल की कार है। यह कार चंडीगढ़ से रजिस्टर्ड है तथा फर्स्ट ओनर कार है। यह कार अब तक 135508 किलोमीटर ही चली है तथा इसको मात्र 1.8 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है।

3 . Maruti Wagon R LXI कार के 2015 मॉडल को काफी आकर्षक डील के साथ सेल किया जा रहा है। यह फर्स्ट ओनर कार आपको पेट्रल इंजन के साथ मिलती है। यह कार दिल्ली से रजिस्टर्ड है तथा 57159 किलोमीटर तक चली हुई है। इसको आप मात्र 3.1 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।