Flipkart Electric Scooter Sale: बढ़ती महंगाई और पेट्रोल के बढ़ते दाम को देखते हुए इन दिनों मार्केट में इलेक्ट्रिक गाड़ियों की डिमांड काफी तेजी से बढ़ती हुई दिखाई दे रही है. ग्राहकों की डिमांड को समझते हुए अब सभी टू व्हीलर निर्माता स्कूटर कंपनियां अपने-अपने नए-नए इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में पेश कर रहे हैं.

भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक शानदार और जबरदस्त फीचर वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद है. अगर आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने का प्लान कर रहे हैं तो आपको फ्लिपकार्ट के जरिए मिलेगा महाबचत ऑफर और साथ में आप पाएंगे शोरूम से कम कीमत में इलेक्ट्रिक स्कूटर, क्योंकि आपको फ्लिपकार्ट के जरिए मिलेगा भारी डिस्काउंट ऑफर.

बहुत सी बार ऐसा होता है कि अखबार में टीवी में या कहीं पर भी आप ऐड (Advertisement) देखकर इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने चले जाते हैं और सोचते हैं कि इस पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है लेकिन शोरूम में पहुंचकर कुछ अलग ही निकलता है यानी मान लीजिए जो ऑफर ऐड में देखा था वो मिल ही नहीं रहा होता वो बस ग्राहकों को लुभाने का एक तरीका होता है, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा क्योंकि अब फ्लिपकार्ट से ही आप इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद सकते हैं.

फ्लिपकार्ट से खरीदे इलेक्ट्रिक स्कूटर

फ्लिपकार्ट से तो आप शॉपिंग अक्सर करते ही होंगे कभी कोई घर का सामान, कभी कोई कपड़े आर्डर करते रहते होंगे लेकिन क्या आपने कभी सोचा था कि आप फ्लिपकार्ट पर अब इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीदारी भी कर सकते हैं. जी हां दोस्तों अब आप अगर कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का मन बना रहे हैं तो आप फ्लिपकार्ट के जरिए खरीद कर उसपर कई आकर्षित ऑफर ले सकते है.

कैसे खरीदें Flipkart से इलेक्ट्रिक स्कूटर

Flipkart shopping Website पर जाकर आप इलेक्ट्रिक वाहन कैटेगरी वाले ऑप्शन पर क्लिक कर वहां ज्यादातर टू व्हीलर निर्माता स्कूटर कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर देख सकते है जैसे की इसपर आप BGauss, Bounce, OKAYA, Ampere, Ather, Infinity आदि जैसी कंपनी के स्कूटर आसानी से मिल जाएंगे.

Flipkart से खरीदने के फायदे

फ्लिपकार्ट से अगर आप इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदते हैं तो आपको डिस्काउंट ऑफर के साथ साथ फ्री होम डिलीवरी भी मिलेगी. जैसे कि आप शॉपिंग करते हैं, तो कोई भी सामान ऑर्डर करते हैं तो फ्लिपकार्ड आपको फ्री होम डिलीवरी में मिलते हैं ठीक वैसे ही आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की भी होम डिलीवरी मिलेगी. यानी आप घर पर बैठे-बैठे आराम से अपना स्कूटर ऑर्डर कर मंगवा सकते हैं.

Flipkart EV ऑफर

• अगर आप Flipkart Axis Bank के कार्ड डिस्काउंट के तहत Credit Card से EV स्कूटर खरीदेंगे तो आपको इसपर 5% की छूट मिलेगी.

• वहीं आपको बैंक ऑफर के तहत हर एक खरीदारी पर ₹5000 रूपये का डिस्काउंट दिया जायेगा.

• अगर आप फ्लिपकार्ट से EV लेंगे तो आपको स्कूटर की खरीदारी पर No Cost EMI का ऑप्शन भी मिलेगा.