Maruti Suzuki Alto आमतौर पर मारुति की गाड़ियां मिडिल क्लास परिवारों की पहली पसंद होती है। यह गाड़ी आपकी किफायती बजट में आती है और इसके फीचर्स भी लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहे हैं। ऐसे में अगर आप भी इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो लिए आपको इसकी डिटेल्स की ओर जानकारी देते हैं।

कीमत बिल्कुल आपके बजट में

मारुति की तरफ से पेश की जा रही सुजुकी अल्टो K10 की कीमत फिलहाल मार्केट में 5.92 लाख है। यह इस गाड़ी की शोरूम कीमत है और इस कीमत पर इतनी अच्छे फीचर्स और इतनी बेहतरीन माइलेज वाली फिलहाल मार्केट में यही एक कार मौजूद है। आपको बता दें इस गाड़ी को ग्राहकों द्वारा बहुत अच्छे रिव्यूज और रेटिंग्स मिल रहे हैं।

Must Read

माइलेज भी जबरदस्त Maruti Suzuki Alto

जैसे कि हमने आपको बताया मारुति सुजुकी अपनी यह जबरदस्त मॉडल हाल फिलहाल में मार्केट में लॉन्च करने वाली है तो आईए आपको इसकी माइलेज की जानकारी देते हैं। यह शानदार गाड़ी आपको 33.85 किलोमीटर प्रति लीटर का जबरदस्त माइलेज देती है। मारुति की तरफ से पेश की गई बहुत सारी गाड़ियों में सुजुकी अल्टो K10 अब तक की जबरदस्त मॉडल साबित हो रही है।

अगर आप चाहे तो शानदार गाड़ी को खरीदने के लिए बैंक की तरफ से कर लोन भी ले सकते हैं। आपको बता दे कार लोन अलग-अलग बैंक की तरफ से अलग-अलग वार्षिक ब्याज दर पर दिया जा रहा है। इस गाड़ी को ग्राहकों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है और यह मार्केट में बहुत तेजी से बिक रही है।