ऑटोमेटिक स्कूटर को महिलाएं ज्यादा पसंद करती है, क्योंकि इसे चलाने के लिए ज्यादा समय सीखना नहीं पड़ता. अगर आप भी एक अच्छा सा आटोमेटिक स्कूटर खरीदना चाहते है. तो आपके लिए लेकर आ रहे है, बढ़िया सा ऑटोमेटिक स्कूटर. जिसे चलाने में आपको ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ेगी. जापान की कंपनी होंडा ने अपने ग्राहकों के लिए एक धमाकेदार ऑफर निकाला है. जी हां बेस्ट सेलिंग स्कूटर एक्टिवा 6G पर बहुत अच्छा ऑफर है.

खासियत जानिए

इस स्कूटर में 109.51 cc का सिंगल सिलिंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है. जो की 8.79Nm का टर्क और 7.79ps की पावर जनरेट करता है.कंपनी दावे के साथ कहती है कि, यह स्कूटर 10 प्रतिशत की अतिरिक्त माइलेज देगा. स्कूटर में साइलेंट स्टार्ट ACG स्टार्टर मोटर का इस्तेमाल किया गया है. इसमें LED हैडलाइट के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी है.

इसके सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर में ऑटो मीटर, फ्यूल गैस की जानकारी देखने को मिलेगी. स्कूटर का वजन 107 किलोग्राम है. कंपनी द्वारा लांच किए गए ऑफर के तहत ग्राहक को 3,500 तक का कैशबैक भी मिल सकता है.हालांकि यह ऑफर सिर्फ एसबीआई क्रेडिट कार्ड के द्वारा ही मिलेगा. इसमें 5.3 लीटर की क्षमता का फ्यूल टैंक भी दिया गया है. जिसमें ग्राहक को कार्ड के द्वारा 40,000 रुपए भरने होंगे, उसके बाद ईएमआई बनानी होगी, कंपनी का यह ऑफर आने वाली 30जून तक ही है.