नई दिल्ली। यदि आप काफी कम कीमत के साथ शानदार फीचर्स का 5g स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है, तो आपके पास काफी अच्छा मौका सामने आ. है। क्योंकि, realme के फोन को खरीदने पर  फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। रियलमी के फोन में मिल रहे डिस्काउंट के लिए realme C55 के लिस्ट कराया गया है। इस फोन पर आप 10 हजार रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। इस फोन को खरीदने का आपके पास अच्छा समय है। इस ऑफर का लाभ उठाकर काफी कम कीमत में शानदार पीचर्स का पोन पा सकते है। तो आईये जानते हैं इस फोन की कीमत, फीचर्स और ऑफर के बारे में:-

realme C55 पर 10 हजार की छूट

यदि आप फोन को खरीदने की सोच रहे है तो इसे Flipkart से ऑर्डर कर सकते हैं जिसके बाद ही आप इस फर का फायदा उठा सकेंगे। फोन के बेस वेरिएंट की MRP 12,999 रुपए है और इसपर 13% डिस्काउंट के बाद यह 10,999 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही आपको इसके साथ कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। यदि आप Flipkart Axis Bank Card से इसका भुगतान करते हैं, तो इस पर आपको 5% Cashback मिल सकता है। DBS Bank Debit और Credit Card से पेमेंट करने पर आपको 10 % तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है। सबसे अच्छी बात यह है कि यदि आपका पुराना फ़ोन सही कंडीशन में है और आप उसे बेचकर नया हैंडसेट खरीदना चाहते हैं, तो आपको 10,450 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल जायेगा।

realme C55 के फीचर्स

Realme C55 में के फीच्स की बात करें को सकी स्क्रीन 6.52-इंच की 90Hz रिफ्रेश रेट IPS LCD पैनल डिस्प्ले के साथ है। इसमें आपको मीडियाटेक हीलियो जी88 प्रोसेसर मिल रहा है। ये फोन एंड्रॉयड 13 पर काम करता है। फोन में 8 जीबी रैम और 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल सकता है। यह फोन दो कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 64MP का मिलता है और दूसरा 2MP का डेप्थ सेंसर कैमरा दिया गया हैं।

 

वहीं सेल्फी लेने के शौकिन लोगों के लिए फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए इसमें एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी, डुअल-बैंड WiFi, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर उपलब्ध मिलते है।