New Hero Splendor Xtec: आज के टाइम में भी कुछ बाइक ऐसी होती है जो सभी एज ग्रुप वाले को पसंद होती है. आज हम बात कर रहे हैं हीरो स्प्लेंडर की. इसे लोगों ने खूब प्यार दिया है. दे भी क्यों न बात माइलेज की हो या फिर कम्फर्टेबल होने की ये दोनों ही देता है. लेकिन अब एक बार फिर से लोगों के दिलों पर राज करने आ रहा है हीरो स्प्लेंडर का नया वर्शन जिसका नाम है New हीरो स्प्लेंडर Xtec. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

New हीरो स्प्लेंडर Xtec के फीचर्स

कसी भी बाइक के फीचर बहुत जरुरी होते हैं. ऐसे में इस नए हीरो स्प्लेंडर Xtec के धाकड़ फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट जैसे फीचर्स मिलते है. इतना ही नहीं आपको इसमें 5 स्टेप अडजस्टेबल हाइड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर भी दिया जाता है.

New हीरो स्प्लेंडर Xtec बाइक का ब्रेकिंग सिस्टम

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में 130 mm फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक मिलेंगे. साथ ही आपको इसमें ट्यूबलेस फ्रंट और रियर टायर भी मिलेंगे. इतना ही नहीं आपको इस हीरो स्प्लेंडर प्लस में 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक मिलेगा. आपको बाइक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रॉलिक शॉर्क अब्जॉर्बर भी मिलते हैं.

New हीरो स्प्लेंडर Xtec का धांसू इंजन और माइलेज

आपको इस नए हीरो स्प्लेंडर Xtec में आपको 97.2cc का एयर कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन मिलता है. ये इंजन 7.9 bhp की पावर और 8.05 nm टॉर्क जेनरेट करता है. आपको इस बाइक से 75kmpl का माइलेज मिलेगा जो कंपनी के तरफ दावा किया गया है.

New हीरो स्प्लेंडर Xtec की कीमत

कीमत किसी भी चीज़ को लेने से पहले जान लेना बहुत जरुरी है. ऐसे में कीमत की बात करें तो इस बाइक में नए लुक के साथ गजब के फीचर्स मिल रहे हैं. हीरो स्प्लेंडर Xtec की कीमत 76,346 रुपये के करीब है. इस बाइक की कीमत ऑन रोड आते आते 90,409 रुपये तक पहुंचने वाली है.