हिंदी में यदि आप भी एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने का प्लान बना रहे हैं तो भारतीय बाजार में एक और नहीं इलेक्ट्रिक स्कूटर जल्दी लॉन्च होने वाली है जिसमें आपको 110 किलोमीटर की रेंज और कई शानदार फीचर्स भी मिलने वाले हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम eblu Feo X हैं इसमें कंपनी के द्वारा कई दमदार फीचर्स दिए गए हैं।

आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में काफी किफायती कीमत पर लॉन्च किया जाएगा। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर अपने सेगमेंट में काफी जबरदस्त परफॉर्मेंस देने वाली है। चलिए आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर से संबंधित फीचर्स कीमत और बैट्री पैक के बारे में विस्तार रूप से बताते हैं।

eblu Feo X के बैटरी पैक और रेंज

आपको बता दे कि इसमें काफी दमदार बैटरी पाक का इस्तेमाल किया गया है ताकि स्कूटर की परफॉर्मेंस काफी तगड़ी हो सके। eblu Feo X इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2.52 कैटलॉग का बैट्री पैक देखने को मिलता है। जिसे चार्ज करने में 5.25 घंटे का समय लगता है एक बार फुल चार्ज होने पर स्कूटर 110 KM की लंबी ड्राइविंग रंगे ऑफर करती है।

eblu Feo X के सभी फीचर्स

फीचर्स के मामले में भी स्कूटर में काफी तगड़े फीचर्स दिए गए हैं इसमें आपको यूएसबी चार्जिंग पोर्ट्स, स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, 3 राइडिंग मॉड, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन कॉल, अंडर सीट स्टोरेज जैसे कई शानदार फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिल जाते हैं। जिस वजह से यह अपने सेगमेंट की एक बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाली है।

eblu Feo X की कीमत

कीमत की बात करें तो यह शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर बहुत जल्द भारतीय बाजार में लांच होने वाली है। कहां जा रहा है कि यह 2025 की शुरुआती महीने में स्कूटर को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। जिसकी अनुमानित कीमत लगभग ₹1 लाख है जिस पर कंपनी के द्वारा फाइनेंस प्लान भी दिया जाएगा जिसके तहत EMI के ऑप्शन भी दिए जाएंगे।