Keeway SR125: भारतीय बाजार में टू व्हीलर निर्माता कंपनियों में जबरदस्त कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है, क्योंकि भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक सॉलिड, धांसू फीचर और अट्रैक्टिव लुक और डिजाइन वाली बाइक मौजूद है. जहां एक और Royal Enfield और Hero Splendor ग्राहकों की पहली प्रायोरिटी होती हैं तो वहीं दूसरी तरफ Keeway ने भी अपनी धांसू और सॉलिड बाइक वो भी काम बजट में मार्केट में उतारकर टू व्हीलर निर्माता कंपनियों के होश उड़ा दिए है.

आपको बता दें, अभी हाल ही में Keeway ने अपनी एक नई मोटरसाइकिल लॉन्च कर डाली है जिसका नाम है SR125 (एसआर 125). इस बाइक का लुक और डिजाइन एकदम अट्रैक्टिव दिया गया है जो ग्राहकों को लुभाने का काम कर रहा है. इसी के साथ साथ इस बाइक में आपको दमदार इंजन और धांसू फीचर्स उपलब्ध मिलेंगे. आइए विस्तार से जानते हैं Keyway की इस नई Keeway SR125 बाइक के बारे में.

Keeway SR125 बाइक के फीचर्स

इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले आपको इसके दमदार और पावरफुल इंजन के बारे में बता देते हैं. इस बाइक में आपको 125 cc वाला एयर-कूल्ड इंजन मिलेगा जो की 9,000 rpm पर 9.7 hp का अधिकतम पावर और 7,500 rpm पर 8.2 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम रहेगा.

वहीं Keeway SR125 बाइक में आपको बेहतरीन और स्मार्ट फीचर्स के तौर पर एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, कट ऑफ स्विच, साइड स्टैंड और कॉम्बो ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है.

Keeway SR125 बाइक के कलर ऑप्शन

इस बाइक में कई Attractive कलर ऑप्शन दिए गए है. कंपनी द्वारा Keeway SR125 बाइक के तीन कलर ऑप्शन दिए है जिसमें व्हाइट White, ब्लैक Black और रेड Red कलर शामिल है.

Keeway SR125 बाइक की कीमत

Keeway SR125 की कीमत की बात करें तो इस बाइक की कीमत 1.19 लाख रुपये है जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है.