नई दिल्ली : किसी ने सच कहा है कि आवश्यक्ता अविस्कार की जननी है।लोग अपनी सुविधा के लिए ऐसे कारनामे कर जाते है जिसे जानकर एक बार के लिए वैज्ञानिक भी हार मान जाते है।
जिसमें भारत देसी जुगाड़ के कारनामों के लिए काफी जाना जाता है। भारत में अब तक आटा की चक्की से लेकर बिजली बनाने तक के ऐसे कई कारनामें हुए है जो घर बैठे बिना किसी संसाधन के बनाए गए है जिसके बारे में सोचकर खुद बड़े बड़े साइंटिस्ट भी हैरान हो चुके है। इन दिनों  एक ऐसा ही वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप खुद हैरान हो जाएंगे कि ‘देसी कलाकार’ ने ‘किस तरह से दो पहिए की स्प्लेंडर बाइक को किस तरह से तीन पहिए में बदल दिया है।

इस स्प्लेंडर बाइक को मॉडिफाई करके उसमें तीन टायर लगाने वाला वीडियो इंटरनेट में वायरल हो गया है।

3 टायर वाली Splendor बाइक

इस बाइक में तीन टायर लगाने का कमाल किसी बड़े अनुभवी इंसान का नही है बल्कि एक लड़के का है जिसने अपने दिमाग से अपनी स्प्लेंडर को मॉडिफाई कर उसमे तीन टायर लगा दिए। अब उसका वीडियो इंटरनेट वायरल हो गया है, जिसे देखकर पब्लिक बोल रही है कि लड़के ने भले ही अपनी खास दिमाग लगाया है लोग यह रिस्की होने के साथ यातायात नियमों के खिलाफ हैं।

इंस्‍टाग्राम पर खूब पसंद किया जा रहा है वीडियो

इंस्‍टाग्राम पर ‘नवीन बाइक फीचर’ (no_1_naveen_bike_165) एकाउंट से यह वीडियो शेयर किया गया है। जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। अब तक इस वीडियो को 10.1 मिलियन से अधिक लोग देख चुके है और 6 लाख से ज्‍यादा पसंद कर रहे है।