नई दिल्ली: जिस किसी शख्स के पास भी महिंद्रा बोलेरो होती है उसके तेवर देखकर ऐसा लगने लगता है कि वह काफी दबंग व्यक्ति है. महिंद्रा बोलेरो अपने दमदार और शानदार लुक की वजह से जानी जाती है. बता दें कि एक रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि भारत में सबसे ज्यादा महिंद्रा की गाड़ियां ही बिकती है. लोग महिंद्रा के गाड़ियों को इस कदर पसंद करते हैं कि भारत में सबसे ज्यादा रिकॉर्ड तोड़ कमाई यानी सबसे ज्यादा सेल महिंद्रा कंपनी की ही होती है.

अब एक बार फिर बाजार में अपना जलवा दिखाने के लिए Mahindra Bolero को एक नए दबंगई लुक में मार्केट पेश किया गया है. महिंद्रा ने इस बार महिंद्रा बोलेरो को एक नए अवतार में 5 Star सेफ्टी फीचर्स के साथ बाजार में उतार कर तहलका मचा दिया है. चलिए विस्तार से जानते हैं महिंद्रा बोलेरो के इस नए अवतार के बारे में और इसके फीचर्स और कीमत के बारे में.

New Mahindra Bolero फीचर्स

वैसे तो महिंद्रा बोलेरो को लोग सालों से अपनी पसंद बनाते आए हैं और लाखों लोगों के दिलों पर महिंद्रा बोलेरो राज करती है और इसी का कारण है कि सबसे ज्यादा महिंद्रा बोलेरो ही मार्केट में बिकती है. अब हम आपको बता देते हैं कि इस नई बोलेरो में क्या कुछ आपको मिलने वाला है. ये नई बोलोरो 3995mm लंबी, 1745mm चौड़ी और 1880mm ऊंची है. इसमें आपको मेटल फ्रंट बंपर दिया गया है.

अन्य बोलेरो के मुकाबले इस नई बोलोरो में चार पावर विंडो, 4 स्पीकर के साथ 2-डिन म्यूजिक सिस्टम, फॉग लाइट, पैसिव कॉर्नरिंग लैंप, मैनुअल डिमिंग IRVM, रियर वॉशर और वाइपर, MID के साथ एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है.

इसी के साथ-साथ आपको बेहतरीन पांच नए सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं जो आपकी सेफ्टी के लिए काफी फायदेमंद साबित होंगे. इंजन की बात करें तो इस नए बोलेरो का इंजन भी ठीक वैसा ही होगा जैसा पुराने बोलेरो में है.

अब आप सोच रहे होंगे कि मौजूदा बोलेरो की कीमत तो आप सभी को पता है लेकिन इस नई बोलेरो की कीमत क्या होगी तो वह भी हम आपको बता देते हैं. Mahindra Bolero 2022 की एक्स शोरूम कीमत लगभग 9.53 लाख रुपये से शुरू है, जबकि इसका Top Variants B6 OPT की कीमत लगभग 10.48 लाख रुपये है. ये कीमत एक्स शोरूम कीमत है.