आपको बता दें की हीरो मोटोकॉर्प ने हालही में अपनी सबसे पावरफुल बाइक को लांच किया है। इस बाइक का नाम Hero Mavrick 440 है। इसमें आपको काफी जबरदस्त फीचर्स तथा शानदार माइलेज दिया जाता है। मिस्का लुक भी काफी आकर्षक है। इस बाइक की कीमत की बात करें तो बता दें की कंपनी ने इसको 1.99 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर लांच किया है। जानकारी दे दें की वर्तमान में 400cc सेगमेंट में यह सबसे सस्ती बाइक है। 15 अप्रैल 2024 से इस बाइक की डिलीवरी शुरू करने की घोषणा कंपनी ने की है।

Hero Mavrick 440 का इंजन

इस बाइक में कंपनी ने काफी पावरफुल इंजन लगाया है। बता दें की इस बाइक में कंपनी ने 440cc का सिंगल-सिलेंडर, BS-6, E20 ऑयल-कूल्ड इंजन लगाया है। इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ में जोड़ा गया है। यह इंजन 27 bhp का पावर आउटपुट और 38 NM का अधिकतम टॉर्क उत्पन्न करने की क्षमता रखता है। इस बाइक में आपको बहुत से आधुनिक फीचर्स भी दिए गए हैं। जिनके बारे में हम आपको नीचे जानकारी दे रहें हैं।

Hero Mavrick 440 के फीचर्स

आपको बता दें की कंपनी ने इस बाइक में काफी एडवांस फीचर्स दिए गए हाजिन। जिनके अंतर्गत आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कनेक्टेड फीचर्स, स्मार्टफोन इंटीग्रेशन, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन सिस्टम और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। आपको बता दें की इस बाइक में फुल एलईडी हेडलाइट, एलईडी डीआरएल और टर्न इंडिकेटर भी एलईडी में दिए गए हैं। बाजार में आते ही इस धांसू बाइक का मुकाबला हार्ले डेविडसन एक्स440, केटीएम 390 ड्यूक, होंडा सीबी 350, रॉयल एनफील्ड बुलेट जैसी पॉपुलर बाइकों से होगा।

जल्दी कर लें बुकिंग

आपको बता दें की Mavrick 440 मिडिलवेट बाइक का निर्माण राजस्थान के नीमराना के प्लांट में किया जा रहा है। मस्कुलर फ्यूल टैंक के साथ में इस बाइक को आकर्षक लुक दिया गया है। जानकारी दे दें की इस बाइक की बुकिंग को शुरू कर दिया है। यदि आप इसको खरीदना चाहते हैं तो आप मात्र 5 हजार रुपये में इसको खरीद सकते हैं।