भारत के ऑटोमोबाइल मार्केट में एक से बढ़कर एक वाहन निर्माता कंपनियां हैं। आज हम बात कर रहें हैं महिंद्रा मोटर्स के बारे में। भारत की यह बेहतरीन ऑटोमोबाइल कंपनियों में से एक है। प्रत्येक सेगमेंट में वाहन लांच किये हुए हैं। हमारे देश में महिंद्रा मोटर्स के वाहन काफी पसंद किये जाते हैं। इसकी महिंद्रा स्कॉर्पियो गाड़ी इस समय काफी पसंद की जा रही है। यदि आप इसको सस्ते दामों में खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक सुनहरा अवसर है। आइये पहले हम आपको महिंद्रा स्कॉर्पियो के बारे में विस्तार से बताते हैं।

जान लें कीमत

वर्तमान समय में इस गाड़ी को भारतीय बाजार में 13.59 लाख रुपए की शुरूआती कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है। हालांकि इसके टॉप मॉडल की कीमत 17.35 लाख रुपए है। यह गाड़ी लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। यह एक बढ़िया SUV है, जिसको लोग चलाना पसंद करते हैं। यदि आपके पास में इतना बजट नहीं है तो आज हम आपको एक ऐसी डील के बारे में जानकारी दे रहें। हैं जिसमें आप इसको मात्र 5 लाख रुपये में इस गाड़ी को अपने घर ले जा सकते हैं।

यहां से खरीदें

आपको सबसे पहले हम जानकारी दे दें की हमारे देश में ऐसी कई ऑनलाइन वेबसाइट हैं। जहां पर सेकेंड हैंड वाहनों की खरीद फरोख्त होती रहती है। अतः इन वेबसाइट पर आपको यह गाड़ी काफी सस्ते में दी जा रही है। यदि आपके पास में कम बजट है तो आप यहां से इस गाड़ी को काफी सस्ते दामों में खरीद सकते हैं।

Mahindra Scorpio पर दिए गए ऑफर्स

यदि आप सस्ते में सेकंड हैंड महिंद्रा स्कार्पियो को लेना चाहते हैं तो बता दें की DROOM वेबसाइट पर इसको काफी सस्ते में लिस्ट किया गया है। इस गाड़ी की लोकेशन गुरुग्राम है और यह 2015 मॉडल की गाड़ी है। इसकी कंडीशन काफी अच्छी है और यहां इसके ऑनर मात्र 5 लाख रुपये में लिस्ट कराया है।

OLX वेबसाइट पर भी Mahindra Scorpio को काफी सस्ते में लिस्ट कराया गया है। यह 2016 मॉडल की गाड़ी है और इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। यहां से आप इसको मात्र 6.9 लाख रुपए में खरीद सकते हैं। अतः यदि आप सस्ते में Mahindra Scorpio को खरीदना चाहते हैं तो इन वेबसाइट पर जाकर आप इनके ऑनर से सीधे संपर्क कर अपनी मनपसंद गाड़ी को खरीद सकते हैं।