Maruti Alto K10: कहते है कार लेना सबके बस की बात नहीं है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी कार के बारे में बताने वाले है जो 32 हजार रू में 36 का माइलेज देता है. इस बाइक का नाम आल्टो K10 है. इसमें आपको फीचर्स बहुत ही लाजवाब मिलते है, आपको इसमें कई सारे धाकड़ मॉडर्न फीचर्स मिलते है. चलिए आपको इस कार के बारे में डिटेल में बताते है.

Maruti Alto K10 का इंजन और माइलेज

बात अगर इस मारुती कार के इंजन की करें तो आपको इस कार में1.0 लीटर के सीरीज का इंजन मिलता है. कार में लगा यह इंजन 65 BHP की पवार पेट्रोल पर और CNG वेरियंट में 55 BHP की पावर जेनरेट होने में सक्षम है. बात अगर माइलेज की करें तो असल में यह पेट्रोल पर 25 km/pl और CNG पर 36kg/pl का माइलेज देता है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Alto K10 के फीचर की बात करे तो इसमें आपको बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे. आपको इसमें ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर, एबीएस, 2 एयरबैग, सेंट्रल लॉकिंग, इंफोटेनमेंट सिस्टम, चाइल्ड लॉक, स्पीड सेंसिंग डोर लॉक्स, इंजन इंमोबिलाइजर जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते हैं.

कीमत

बात अगर इस बाइक के कीमत की करें तो असल में यह बाइक आपको सिर्फ और सिर्फ 3.99 लाख रुपये में आसानी से मिल जाएगा. इस बाइक का टॉप वेरियंट 5.96 लाख है. ऐसे में यह कीमत आपके हिसाब से होंगी पर आपको टेंशन लेने की जोरत नहीं है.

डाउनपेमेंट और EMI प्लान

बात अगर Alto K10 के डाउनपेमेंट की करें तो इसके लिए आपको 32 हजार रूपए का डाउनपेमेंट करना होगा. आप अगर स्टेंडर्ड बेस वेरिएंट को खरीदते है तो इसकी कीमत 3.99 लाख रूपए है. आप को इस बाइक का लोन 5 साल के भीतर चुकाना होगा. आप को इस बाइक पर 9.8 % का ब्याज लगेगा. इसके बाद आपको हर महीने करीब 9,087 रूपए EMI चुकानी होगी.