Royal Enfield बाइक को खरीदने का सपना प्रत्येक व्यक्ति का होता है। भारत में यह सर्वाधिक बिकने वाली बाइकों में से एक मानी जाती हैं। हालांकि Royal Enfield के पास में कई प्रकार की बाइकें हैं लेकिन इनमें से सबसे ज्यादा डिमांड में Royal Enfield Classic 350 बाइक रहती है। बड़ी संख्या में लोग इसको खरीदना चाहते हैं लेकिन कुछ लोग इसकी अधिक कीमत के चलते इसको खरीद नहीं पाते हैं। अतः आप इसको आसान फाइनेंस प्लॉन के जरिये खरीद सकते हैं। यहां हम आपको इस बाइक पर दिए जा रहें फाइनेंस प्लॉन के बारे में बता रहें हैं।

Royal Enfield Classic 350 का सरल फाइनेंस प्लॉन

पहले आपको बता दें कि भारतीय बाजार मन इसकी कीमत 1.93 लाख रुपये है। लेकिन यदि आपके पास में अभी इतना बजट नहीं है और आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप मात्र 10999 रुपये में इस बाइक को फाइनेंस पर खरीद सकते हैं। फाइनेंस पर खरीदने के बाद में आपको मात्र 7624 रुपये रुपये प्रति माह की EMI देनी होती है। आपको बता दें कि यह बाइक आपको BS6 इंजन के साथ में मिलती है। यह इंजन 6100 आरपीएम पर 20.2bhp की पावर तथा 4000 आरपीएम पर 27Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

Royal Enfield Classic 350 के शानदार फीचर्स

इस बाइक में आपको 350cc और BS6 इंजन दिया जाता है। इस बाइक का वजन 195 किलोग्राम और इसके फ्यूल टैंक की कैपेसिटी 13 लीटर है। माइलेज की बात करें तो यह 32 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज आपको प्रदान करने में सक्षम है। कंपनी ने इस बाइक को J-Platform के मॉडल के आधार पर तैयार किया है। इस बाइक में 349 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन का उपयोग किया है।

Royal Enfield Classic 350 का ब्रेकिंग सिस्टम

ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इस बाइक के दोनों सिरों पर सिंगल डिस्क ब्रेक आपको दिया जाता है। इसके बेस वेरिएंट में आपको फ्रंट डिस्क और पीछे ड्रम ब्रेक दिया गया है। इसके टॉप वेरिएंट में आपको डुएल चैनल ABS की सुविधा दी गई है। इसके मीडियम वेरिएंट में आपको सिंगल चैनल ABS की सुविधा दी जाती है। इसमें आपको ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, स्टैंड अलर्ट वास्तविक समय, गियर पोजीशन, इन गियर अलर्ट और इसके टॉप वैरियंट में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा भी कंपनी ने दी हुई है।