क्रूजर बाइक के रूप में Royal Enfield की बाइकों को देश का युवा वर्ग सबसे ज्यादा पसंद करता है। यही कारण है की Royal Enfield की बाइकों की सेल क्रूजर बाइक के रूप से सबसे ज्यादा होती है। इसी कंपनी की Royal Enfield Hunter 350 बाइक को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। अब कंपनी ने इसको रेट्रो लुक में पेश किया है। इसमें आपको दमदार इंजन के साथ ही कई एडवांस फीचर्स भी दिए गए हैं।

Royal Enfield Hunter 350 की कीमत

इस बाइक की कीमत की बात करें तो बता दें की कंपनी ने अपनी इस बाइक को मात्र 149900 रुपये में बाजार में पेश किया है। ऑन रोड होने पर इसकी कीमत 173111 रुपये हो जाती है। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं और आपके पास में अभी इतना बजट नहीं है तो आपको घबराने की जरुरत नहीं है। आपको बता दें की कंपनी अपनी इस धांसू बाइक पर आपको फाइनेंस प्लॉन भी उपलब्ध करा रही है। अतः आप मात्र 21 हजार रुपये देकर इस बाइक को फाइनेंस करा सकते हैं।

Royal Enfield Hunter 350 का फाइनेंस प्लॉन

आपको बता दें की यदि आप इस बाइक को फाइनेंस कराना चाहते हैं तो बैंक आपको 3 वर्ष के लिए 9.7% की वार्षिक ब्याज दर से 15211 रुपये का लोन प्रोवाइड करता है। लोन के अप्रूव होने के बाद में आप मात्र 21 हजार रुपये देकर इस बाइक को अपने घर ले जा सकते हैं। इसके बाद में आपको मात्र 4887 रुपये की क़िस्त EMI के रूप में प्रतिमाह देनी होती है।

Royal Enfield Hunter 350 का इंजन

इस बाइक में आपको काफी दमदार इंजन मिलता है। बता दें की इसमें 249.34cc का जबरदस्त इंजन दिया जाता है। यह इंजन 20.4 पीएस की अधिकतम पावर तथा 27 एनएम पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इस इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ में जोड़ा गया है। माइलेज की बात करें तो बता दें की यह बाइक आपको 36.2 किमी प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है।