हीरो मोटोकॉर्प हमारे देश में की सबसे बड़ी टू व्हीलर निर्माता कंपनी है। इस कंपनी के पास में लगभग प्रत्येक वेरिएंट के टू व्हीलर वाहन उपलब्ध हैं। इन्ही में से एक है हीरो स्प्लेंडर बाइक जो अपने हल्के वजन, बढ़िया माइलेज तथा दमदार इंजन के साथ मार्केट में लंबे समय से धमाल मचाये हुए है। यह कंपनी की बेस्ट सेलिंग दिन प्रतिदिन इसकी मांग लगातार बढ़ती जा रही है।

आसान फाइनेंस प्लॉन पर ला सकते हैं घर

आपको बता दें कि नई हीरो स्प्लेंडर प्लस के फीचर्स तथा माइलेज काफी ज्यादा बेहतरीन हैं। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं और आपके पास अभी पर्याप्त बजट नहीं है तो आज हम आपको इसके सरल फाइनेंस प्लॉन के बारे में जानकारी दे रहें हैं। आपको बता दें कि आप इस बाइक के Black and Accent वेरिएंट को आसान फाइनेंस प्लॉन के जरिये अपने घर ला सकते हैं। इसके लिए आपके पास मात्र 11 हजार रुपये होने ही पर्याप्त हैं। आइये अब इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Splendor Plus Black and Accent की कीमत

आपको बता दें कि मई 2023 में इस बाइक को 3,42,526 हजार लोगों ने खरीदा है। Splendor Plus Black and Accent वेरिएंट की शुरूआती कीमत की बात करें तो यह 74,801 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है। ऑन रोड होने के बाद में यह कीमत 89,877 रुपये तक जाती है।

Splendor Plus Black and Accent का इंजन तथा माइलेज

इस बाइक में आपको सिंगल सिलेंडर वाला 97.2 सीसी का इंजन दिया गया है। यह इंजन 8.02 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इस इंजन को 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ में जोड़ा गया है। माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि यह बाइक पेट्रोल पर आपको 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है। इसको ARAI ने भी प्रमाणित किया है।

Splendor Plus Black and Accent का फाइनेंस प्लॉन

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और EMI कैलकुलेटर के हिसाब से यदि आपके पास में 11 हजार रुपये हैं तो बैंक आपको 9.7 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर के साथ 77,419 रुपये का लोन प्रदान करता है। लोन के अप्रूव होने के बाद में आपको मात्र 11 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करना होता है। इसके बाद में आपको अगले तीन साल तक 2,487 रुपये की EMI चुकानी होती है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *