KTM 390 Duke Bike: केटीएम की वैसी तो सभी बाइक दुनिया में नाम कमा रही है. दरअसल जिस बाइक की बात हम कर रहे है उस बाइक में आपको आकर्षक स्पोर्टी लुक दिया जाएगा. जिस बाइक की बात हम कर रहे है उस बाइक का नाम है केटीएम 390 ड्यूक (KTM 390 Duke). इसे अभी हाल ही में बाजार में लॉन्च किया है. असल में ये कंपनी की एक नई एंड्यूरो-स्टाइल मोटरसाइकिल को भी देश की सड़क पर टेस्टिंग के दौरान स्पॉट भी किया गया है.

इंजन

आपको इस बाइक में लिक्विड कूलिंग का 399cc सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है. बाइक में लगा इंजन की क्षमता 45 bhp का अधिकतम पावर और 40 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इस बाइक में दिया गया इंजन बेहतर परफॉरमेंस के लिए 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. आपको इस बाइक में अंडर-बेली एग्ज़ॉस्ट सेटअप भी दिया गया है. आपको इस में कुछ इलेक्ट्रॉनिक राइडिंग एसिस्ट भी दिया गया है.

फीचर्स

दरअसल इस बाइक को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. आपको कंपनी इस नई बाइक में नया हेडलाइट डिजाइन देने वाली है. आपको इस बाइक में वर्टिकल स्टैक्ड हेडलाइट असेंबली में दो प्रोजेक्टर भी दिए है. यही नहीं आपको इस
इस बाइक में एक बड़ा प्रोजेक्टर दिया गया है जो लो-बीम के लिए भी दिया गया है. आपको इस के नीचे छोटा प्रोजेक्टर हाई-बीम के लिए भी दिया गया है. कहा जा रहा है कि आपको इन दोनों हेडलाइट्स में इन प्रोजेक्टर के अंदर एलईडी भी लगा हुआ है.

आपको दरअसल कंपनी ने इस में प्रोजेक्टर हेडलाइट सेटअप को घेरने वाला 4-पार्ट स्प्लिट एलईडी डीआरएल डिज़ाइन भी दिया गया है. आपको इस बाइक में एक लंबी विंडस्क्रीन भी दी गयी है. इसमें आपको एक बड़ी फ्रंट नोज भी दी गयी है. आपको इस बाइक के फ्रंट में लॉन्ग ट्रैवल के साथ फुली एडजस्टेबल यूएसडी टेलीस्कोपिक WP APEX फोर्क्स भी दिए जाने वाले है. वहीं आपको इस बाइक के रियर में शॉक सेटअप भी लगाया गया है.