यदि आप होंडा एक्टिवा स्कूटर खरीदने का विचार कर रहें हैं और बजट आपका साथ नहीं दे रहा है तो आप परेशान न हों। आज हम आपको ऑफर यहां बता रहें हैं। जिसकी सहायता से आप बहा धकम कीमत में HONDA ACTIVA स्कूटर को घर ला सकते हैं। यह एक बेहतरीन ऑफर है, जिसकी सहायता से आप काफी कम दामों में होंडा एक्टिवा स्कूटर को घर ला सकते हैं। होंडा एक्टिवा स्कूटर में आपको जबरदस्त माइलेज के साथ साथ बेहतरीन फीचर्स भी मिलते हैं। इसी कारण लोग इस स्कूटर को काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

होंडा एक्टिवा स्कूटर का शोरूम प्राइस

आपको बता दे की होंडा एक्टिवा स्कूटर अपने जबरदस्त फीचर्स तथा बेहतरीन माइलेज के कारण आज लोगों के दिलों पर राज कर रह है। आप यदि होंडा एक्टिवा स्कूटर को शोरूम से खरीदते हैं तो आपको पूरी कीमत चुकानी होती है। बता दें की होंडा एक्टिवा स्कूटर की शोरूम कीमत वर्तमान में 70 से 80 हजार रुपये है। यदि आपके पास में इतना बजट नहीं है तो चिंता करने की बात नहीं है। आप होंडा एक्टिवा स्कूटर के सेकेंड हैंड मॉडल को आसानी से खरीद सकते हैं। इससे आपको काफी पैसे की बचत भी होती है।

होंडा एक्टिवा स्कूटर का माइलेज

होंडा एक्टिवा स्कूटर को यदि आप खरीदना चाहते हैं तो बता दें की इस स्कूटर का माइलेज काफी जबरदस्त है। इसको आप आराम से 50 से 55 किमी प्रति लीटर में चला सकते हैं। माइलेज को देखते हुए यह स्कूटर लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

होंडा एक्टिवा स्कूटर पर दिया गया ऑफर

आपको बता दें की क्विकर वेबसाइट पर इस स्कूटर के सेकेंड हैंड मॉडल को काफी सस्ते दामों में लिस्ट किया गया है। यहां इसकी कीमत मात्र 24 हजार रुपये रखी गई है। अतः आप इसको आसानी से खरीद सकते हैं। ध्यान रहे की यहां आपको किसी प्रकार का फाइनेंस प्लॉन नहीं दिया जा रहा है अतः यहां आपको पूरी कीमत एक मुश्त में चुकानी होगी।