भारतीय टू व्हीलर्स के बाजार में सबसे ज्यादा Honda Activa बिकती है। Honda कंपनी ने इस दमदार स्कूटर की डिमांड हमेशा ही बनी रहती है, क्योंकि कंपनी ने इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस दिए हैं। ये स्कूटर माइलेज भी अच्छा देती है इसलिए ये ग्राहकों की पहली पसंद बनी हुई है। इस स्कूटर का म़ॉडल पुराना हो गया है लेकिन फिर भी डिमांड में बना हुआ है।

इस लेख में आज हम आपको Honda Activa में दिए जा रहे एक ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आप मात्र 18 हजार रुपए में इस दमदार स्कूटर को अपने घर ले जा सकते हैं। तो चलिए अब आपको इसमें मिल रहे ऑफर के बारे में विस्तार से बताते हैं-

Honda Activa की कीमत
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Honda Activa की एक्स शोरूम कीमत 76,234 रुपए है। तो वहीं इस स्कूटर के टॉप मॉडल की एक्स शोरूम कीमत लगभग 82,734 रुपए तक है।

सिर्फ 18 हजार में Honda Activa को घर ले जाएं
सेकेंड हैंड चीजों के बेचने वाली Quikr की वेबसाइट पर Honda Activa स्कूटर को लिस्ट किया गया है। ये स्कूटर सेकेंड हैंड है, लेकिन इसके बावजूद ओनर के संभाल के रखने के कारण इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। इस वेबसाइट में इस स्कूटर को मात्र 18 हजार रुपए की कीमत में लिस्ट किया है। यदि आप इस सेकेंड हैंड स्कूटर को खरीदना चाहते हैं, तो जल्दी से Quikr की वेबसाइट पर जाकर इसके बारे में पूरी जानकारी ले सकत हैं।

Honda Activa का पावरफुल इंजन
Honda Activa के इस स्कूटर में BS6 109सीसी इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो कि 8,000 rpm पर लगभग 7.68 bhp का पॉवर और 5,250 आरपीएम पर 8.79 nm का पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है। तो वहीं Honda का ये स्कूटर आपको 50 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखता है।