Harley Davidson X440:  देश के ऑटोमोबाइल बाजार में हीरो कपंनी के टू व्हीलर वाहन तहलका मचा रहा है। इस कपंनी के वाहन लोगो को इतने पसंद आते है जिसके चलते इसकी सेल जमकर होती है। यदि आप भी इस कपनी की बिक को खरीदना के बारे में सोत रहे है तो कपंनी ने हाल ही में काफी कम बजट के साथ हार्ले डेविडसन की X440 को पेश कर दिया है। अपने खास लुक और फीचर्स के चलते यह युवाओं के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हो गई है।

लोगों की बढ़ती डिमांड को देखते हुए हीरो ने कि हार्ले डेविडसन X440 (Harley Davidson X440) को अक्टूबर 2023 से डिलीवर करने की घोषणा की है। अब आप चाहे तो इसे 25 हजार में बुक कर सकते है।

हार्ले डेविडसन ने हीरो मोटोकॉर्प के साथ मिलकर इस बाइक को पेश किया है जो इस सीरीज की पहली बाइक होगी। इसके तीन वेरिएंट्स बाजार में उतारे गए हैं जिसकी कीमत 2.39 लाख से लेकर 2.6 लाख रुपए तक की हो सकती है।

Harley Davidson X440 का इंजन

Harley Davidson X440 का इंजन की बात करें तो कपंनी ने इसमें  440 सीसी का 2 वोल्व सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जाता है। जो एयर ऑयल कूल्ड तकनीक पर अधारित है।यह इंजन 27 बीएचपी का पावर और 28 न्यूटन मीटर को टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके इंजन को 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

Harley Davidson X440 के फीचर्स

Harley Davidson X440 के फीचर्स की बात करें तो इसमें ग्राहको की सुविधा का ध्यान रखते हुए ABS वाले व्हील्स के साथ बेहतरीन सस्पेंशन, 17 और 18 इंच के एलॉय व्हील्स, ओडोमीटर, सर्विस इंडिकेटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम जैसे शानदार फीचर्स दिए गए हैं।