नई दिल्ली: भारत के टू व्हीलर बाजार में इन दिनों एक से बढ़कर एक बाइक शानदार फीचर्स के साथ पेश की जा रही है। जिसकी ओर हर युवा वर्ग खीचा चला रहा है। इन बाइक्स में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कम्यूटर बाइक्स है। जिसमें से हीरो की कम्यूटर बाइक हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) इस सेगमेंट की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक में से एक है। यह शानदार लिक के साथ दमदार इंजन से लैस होती है।

हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक को यदि प शोरूम से खरीदते है तो इसकी कीमत 70 से 75 हजार रुपये के करीब की होगी। यदि आप स बिक को खरीदना चाहते है लेकिन पैसे की कमी के चलते नही ले पा रहे है तो आपको ज्यादा परेशान होने की जरूरत नही है। बाजार मे ऐसी कई वेबसाइट है जहां पर अच्छी कंडिशन की बाइक की खरीदी बिक्री की जाती है और काफी कम दामों के साथ इसे मार्केट में बेच दिया जाता है। हम इस आर्टिकल में ऐसी ही वेबसाइट के बारे में बता रहे हैं।

2022 मॉडल की हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक को बिक्री के लिए Carandbike वेबसाइट पर लिस्ट कराया गया है। जो मात्र 4,000 किलोमीटर तक चली है। यह बाइक एकदम नई कंडीशन जैसी है। इस बाइक की कीमत यहाँ पर 13,466 रुपये तय की गई है।

इस बाइक की डीटेल्स के बारे में जानना चाहते है तो इसमें 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। जो 5.9kw की अधिकतम पावर और 8.5Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में क्षमते रखता है। इसमें बेहतर ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम भी मिलता है। यह बाइक में 60 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है।