Hero HF Deluxe: क्या आप भी बाइक खरीदना चाहते है लेकिन पैसे नहीं है? अगर ऐसा है तो अभी आपके पास बहुत ही अच्छा मौका है, जानते है क्यों. क्योंकि अभी हमारे देश की दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक Hero HF Deluxe को अपने घर में सिर्फ 5 हजार रूपये में ला सकते है. इसका बाइक का माइलेज और लुक में दोनों ही Bajaj CT110 को टक्कर दे रही है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कंपनी अब लोगों Low Cost EMI का ऑफर भी दे रही है. इस Hero Splendor को पिछले महीने करीब 2,25,382 ग्राहकों ने खरीदा था. इतना ही नहीं इस बाइक को पिछले महीने ही देश की बेस्ट सेलिंग बाइक मानी गयी थी.

ले जाएं सिर्फ 5 हज़ार रुपए

आप देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक जो की Hero HF Deluxe है उसे घर सिर्फ 5 हजार रूपये में ले कर जा सकते है. चलिए आपको इसके माइलेज और इंजन के बारे में बताते है.

माइलेज

कंपनी के तरफ से दावा किया है की हीरो एचएफ डीलक्स में 83 kmpl का शानदार माइलेज देता है. इस गाड़ी की लंबाई 1965 मिलीमीटर, चौड़ाई 720 मिलीमीटर और ऊंचाई 1045 मिलीमीटर है. बात अगर बाइक के व्हीलबेस के साईंज़ की बात करें तो ये 1235 मिलीमीटर और ग्राउंड क्लियरेंस 165 मिलीमीटर मिलता है.

इंजन

आपको इस बाइक में इंजन जो 97.2cc पोएवेर की है, एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक सिंगल-सिलेंडर OHC जैसा दमदार इंजन मिलता है. इस बाइक का इंजन 8000 आरपीएम पर 8.24 bhp की पावर और 5000 आरपीएम पर 8.05Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. बाइक के इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

मिलेगी सस्पेंशन और ब्रेक

आपको इस बाइक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रॉलिक शॉक अब्सॉर्बर और रियर में स्विंग आर्म के साथ 2-स्टेज अडजस्टेबल रियर सस्पेंशन सिया गया है। आपको इस बाइक के फ्रंट और रियर दोनों तरफ 130 मिलीमीटर ड्रम ब्रेक का दिया गया है. आपको इस बाईक में सेफ्टी के लिए CBS फीचर भी दिया गया है.