नई दिल्ली। हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) और होंडा (Honda)ने अपनी पार्टनरशिप के साथ भारतीय बाजार में हीरो होंडा CD100 (Hero Honda CD100) नाम की बाइक को लॉन्च किया था। जो उस समय की सबसे पॉप्युलर बाइक में से एक थी यह बाइक हमेशा से अपनी मजबूती, परफॉर्मेंस और किफायती दाम के चलते सबसे पहली पसंद बनी रही है। जिसके चलते  हर भारतीय इस बाइक को खरीदना चाहता था। यदि आप भी खास फीचर्स के साथ कम बजट वाली बाइक को लेने के बारे में सोच रहे है तो होंडा की यह बाइक आपके लिए सबसे फायदेमंद साबित हो सकती है।

Honda ने ग्राहकों का पसंद को देखते हुए इस आइकॉनिक मोटरसाइकिल को नए अवतार में फिर से लॉन्च किया है। फिलहाल कंपनी ने पहले इसे चीन के बाजार में उतारा है। चीन में इस बाइक को Honda CG125 स्पेशल नाम से लॉन्च किया गया है।

कब तक होगी लॉच

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, Honda CD 100 को बहुत ही भारत में लॉच किया जा सकता है। कंपनी द्वारा दिए गए बयान में ये कहा गया है की आने वाली नई सीडी 100 बाइक में ग्राहकों को पहले की अपेक्षा ज्यादा माइलेज मिलने वाला है. हालांकि इस बाइक का नाम कुछ और रखा जाएगा। चलिए आपको आगे बताते है इस नई सीडी 100 बाइक में मिलने वाले फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

New Honda CD 100 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

फिलहाल अभी इस नई मॉडल की बाइक के फीचर्स और इंजन का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है की इस बाइक में आपको ग्राहकों की पसंद को देखते हुए और उनकी जेब का ख्याल रखते हुए कंपनी की ओर से बेहतर और ज्यादा माइलेज प्रदान किया जाएगा साथ ही इसकी कीमत भी मुनासिफ रखी जाएगी. कंपनी का पूरा ध्यान बाइक को ज्यादा माइलेज प्रदान करने का होगा ताकि फ्यूचर में लोग इसे ही खरीदें और ये बाइक लोगों की पहली पसंद बन जाए।