नई दिल्ली: राखी के बाद से अब त्यौहारों की बरसात लगने वाली है। ऐसे में आपके लिए वाहन निर्माता कंपनियां ने अपनी सेल को बढ़ाने की भी शुरूआत कर दी है। और वो भी काफी कम कीमत के साथ या फिर बंपर ऑफर के साथ नए-नए वाहन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।  इन दिग्गज कपंनियों के बीच हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) ने आपनी शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर हीरो डेस्टिनी 125 के नए वेरिएंट हीरो डेस्टिनी 125 प्राइम (Hero Destini 125 Prime) को अभी हाल ही में लॉच किया है।  जिसके लुक को देख हर की इसका दीवाना हुए जा रहा है।

Hero Destini 125 Prime की कीमत

हीरो कपंनी के द्वारा पेश की जाने वाली डेस्टिनी 125 प्राइम (Hero Destini 125 Prime) की कीकमत के बारे में बात करें तो मार्केट के एक्सशोरूम में एस की कीमत 71,499 रुपये रखी गई है। वहीं इसके टॉप-स्पेक वीएक्स एडिशन की एक्सशोरूम कीमत 85,738 रुपये से शुरू होती है। इस हिसाब से देखे तो हीरो डेस्टिनी 125 प्राइम की कीमत इसके मौजूदा टॉप वेरिएंट से 14,000 रुपये कम है।

Hero Destini 125 Prime फीचर्स

Hero Destini 125 Prime फीचर्स की बात करें तो इसमें कंपनी ने कई आधुनिक फीचर्स दिए है जिसमें इस स्कूटर में सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, अंडरसीट लैंप और अंडरसीट चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस स्कूटर के Xtec VX में आपको एलॉय व्हील्स की जगह 10 इंच के स्टील रिम मिलते हैं। कंपनी इसके फ्रंट व्हील में टेलीस्कोपिक सस्पेंशन और रियर में मोनो सस्पेंशन दिया है।

Hero Destini 125 Prime के इंजन

Hero Destini 125 Prime स्कूटर में 124.6 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन देखने को मिलता है। यह इंजन एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित है जो 9 bhp की अधिकतम पावर के साथ ही 10.36 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके साथ यह स्कूटर आपको दो कलर के साथ मिलती है।