भारत की सबसे बड़ी दोपहिया वहां निर्माता कंपनी हीरो ने फेस्टिव सीजन को देखते हुए अपने वाहनों पर कुछ विशेष ऑफर्स दिए हैं। जिनका लाभ आप उठा सकते हैं। आपको बता दें कि कंपनी ने ग्रैंड इंडियन फेस्टिवल ऑफ ट्रस्ट (गिफ्ट) की शुरुआत की है। जिसके तहत आप इन ऑफर्स का लाभ ले सकते हैं। कंपनी का कहना है कि उसके वाहनों पर 13500 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा और बता दें कि यह ऑफर 5 अक्टूबर तक वैलिड है।

हीरो ने अपने स्कूटर्स पर 5,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया हुआ है। इसके अलावा आपको 3 हजार रुपये का कैशबैक, 1 साल का बीमा , 2 साल मुफ्त रखरखाव, 4 हजार का गुड लाइफ वाउचर, 5 साल की वारंटी तथा 0% पर 6 माह की EMI भी हीरो कंपनी आपको दे रही है। इसके अलावा अन्य कई लाभ भी कंपनी आपको प्रदान कर रही है।

नए प्रोडक्ट्स भी बाजार में लाएगी कंपनी

आपको बता दें कि हीरो अपने कई नए प्रोडक्ट्स को भी बाजार में ला रही है। जिनमें बाइक तथा स्कूटर सहित 8 नए मॉडल कंपनी बाजार में ला रही है। इसके अलावा मौजूदा प्रोडक्ट्स के नए वेरिएंट तथा नए कलर ऑप्शन में भी बाजार में कंपनी ला रही है। कंपनी का कहना है कि आगामी सभी मॉडल्स ग्राहकों की जरूरतों तथा उनके क्षेत्रों के बाजार को ध्यान में रख कर लांच किये जाएंगे। इनमें से Xtreme 160R Stealth 2.0 एडिशन को कंपनी ने लांच कर दिया है।

New Vida स्कूटर को लांच कर सकती है हीरो

इसके अलावा इलेक्ट्रिक स्कूटर (हीरो विडा) को भी इस फेस्टिव सीजन में कंपनी लांच कर सकती है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर विडा सब ब्रांड के तहत बाजार में लांच किया जाएगा। इस ई-स्कूटर की कीमत लगभग 1 लाख रुपये हो सकती है। लांच होने पर इसका मुकाबला ई-चेतक, टीवीएस आईक्यूब, ओला एस1 प्रो जैसे स्कूटर्स के साथ होगा। कंपनी का कहना है कि वह 7 अक्टूबर, 2022 को अपने ई-स्कूटर की कीमतों तथा फीचर्स आदि का खुलासा करेगी।