Hero MotoCorp ने हाल ही में अपनी नई बाइक लांच की है, जिसका नाम Xtreme 125R है और इसकी शुरूवाती एक्स शोरूम कीमत 95,000 रूपये है। बता दें कि यह बाइक 125cc का कम्प्यूटर स्पेस के प्रीमियम रेंज के साथ कंपीट करेगी।

बता दें कि इस नई Xtreme 125R का लुक थोड़ा स्पोर्टी और थोड़ा रोबोटिक है। इसके हेडलैंप का डिजाइन सबसे ज्यादा अट्रैक्टिव है जो कि आपको एक कावासाकी मॉडल की याद दिलाएगा। इस शानदार बाइत का लुक काफी मस्कुलर है, जिसमें बड़े आकार का टैंक और शार्प टेल सेक्शन दिया गया है। जिसके कारण यह अन्य 125cc बाइक की तुलना में काफी ज्यादा बड़ी दिखाई देती है और आकर्षक भी लगती है.

Hero Xtreme 125R का डिजाइन
आपको बता दें कि इस बाइक में एक यूनिक हेडलैंप अपफ्रंट के साथ रेजर शार्प स्टाइलिंग दी गई है। जिससे बाइक को एक डिस्टिंक्टिव फेस मिलता है। इस बाइक में दिए गए लो-स्लंग हेडलैंप के दोनों तरफ एलईडी टर्न इंडिकेटर्स दिए गए हैं और इसके टॉप पर डीआरएल दिया हुआ है।

Hero Xtreme 125R का इंजन
Hero की इस बाइक में 125 सीसी सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है, जो कि 8,250 आरपीएम पर 11.39 बीएचपी के लिए ट्यून करता है। इससे इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इस बाइक के फ्रंट में आपको 37 मिमी का टेलीस्कोपिक फोर्क्स और रियर में डेवलप्ड मोनोशॉक का इस्तेमाल किया गया है।

Hero Xtreme 125R का ब्रेकिंग सिस्टम और स्पेसिफिकेशन
बता दें कि इस बाइक में ब्रेकिंग परफॉर्मेंस वेरिएंट के आधार पर सिंगल फ्रंट डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक या डिस्क का विकल्प दिया गया है। इसके अलावा बाइक को स्टैंडर्ड रूप में सिंगल-चैनल एबीएस दिए गए हैं, तो वहीं एक डुअल-चैनल एबीएस वेरिएंट की कीमत 99,500 रुपये है। इस बाइक में डिजिटल कंसोल के साथ एक एलसीडी यूनिट भी दिया गया है, और इसके साथ ढेर सारी इनफॉर्मेशन पैक दिया है।