Hero Lectro C7 Price: आज के समय में ऐसे कई लोग है, जो इलेक्ट्रिक साइकिल को काफी पसंद करते है। यदि आप भी आपके लिए कोई इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदने के बारे में सोच रहे है, लेकिन आपका बजट यदि कम है। तो आप Hero के Hero Lectro C7 साइकिल को खरीदने के बारे में सोच सकते है। क्यूंकि Hero Lectro C7 एक बहुत ही सस्ता साइकिल है।

Hero Lectro C7 इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत

Hero Lectro C7 एक बहुत ही स्टाइलिश इलेक्ट्रिक साइकिल है, इस इलेक्ट्रिक साइकिल पर हमें काफी अच्छा Performance भी देखने को मिल जाता है। यदि आप किफायती कीमत में कोई अच्छा Performance वाला इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदना चाहते है, तो आप Hero Lectro C7 साइकिल को खरीद सकते है। यदि Hero Lectro C7 Price की बात करें तो इसकी कीमत भारत में ₹34,999 है।

Hero Lectro C7 इलेक्ट्रिक साइकिल की Battery

Hero Lectro C7 एक बहुत ही पावरफुल साथ ही स्टाइलिश इलेक्ट्रिक साइकिल है। इस किफायती इलेक्ट्रिक साइकिल पर हमें Hero के तरफ से काफ़ी अच्छा बैटरी पैक देखने को मिल जाता है। यदि इस इलेक्ट्रिक साइकिल के बैटरी पैक की बात करें तो हमें इस इलेक्ट्रिक साइकिल पर 6.4/5.8Ah वाला बैटरी पैक देखने को मिल जाता है। रेंज की बात करें तो हमें 35 Km की माइलेज देखने को मिलता है।