आज के समय में Hero Splendor भारत की सबसे अधिक बिकने वाली दो पहिया वाहन है। भारतीय बाजार में इसकी डिमांड काफी तेजी के साथ भारती नजर आ रही है। ऐसे में यदि आप भी हीरो स्प्लेंडर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं परंतु आपका बजट कम है, तो आज मैं आपके लिए एक शानदार मौका लेकर आए हैं। जिसके तहत आप हीरो स्प्लेंडर को केवल ₹10,000 में खरीद सकते हैं।

आज के समय में एक स्मार्टफोन की कीमत भी 10,000 से अधिक है। ऐसे में आप स्मार्टफोन से भी कम कीमत में हीरो स्प्लेंडर को खरीद सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि आप कहां पर केवल ₹10000 में ही Hero Splendor को खरीद सकते हैं।

Hero Splendor के इंजन और फीचर्स

आपको बता दे कि इस शानदार दो पहिया वाहन में 97.2 सीसी पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जो कि इस बाइक की राइडिंग को काफी शानदार बनता है। माइलेज की बात करें तो बड़े ही आसानी से इसमें 60 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती हैं।

वही फीचर्स के मामले में भी हीरो स्प्लेंडर काफी शानदार है। इसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, स्पीडोमीटर, डिस्क ब्रेक, कंफर्टेबल सीट, एलईडी हेडलाइट, एलइडी टेल लाइट जैसे बहुत से फीचर्स हीरो स्प्लेंडर में कंपनी के तरफ से दिए जाते हैं।

मार्केट में Hero Splendor की कीमत

आज के समय में यदि आप हीरो स्प्लेंडर को भारतीय बाजार से खरीदने जाते हैं, तो आपको बता दे कि इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 70 हजार है। जबकि ऑन रोड आते-आते आपके 80 से 90 हजार रुपए तक खर्च करने पड़ सकते हैं। ऐसे में डील के अंतर्गत आप केवल इस बाइक को ₹10,000 में ही खरीद सकते हैं चलिए बताते हैं।

सिर्फ 10 हजार में Hero Splendor

इस बाइक के इतने कम कीमत होने के पीछे का कारण है कि यह एक सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर है जो की 2006 मॉडल है। गाड़ी की कंडीशन ठीक-ठाक है गाड़ी 50,000 किलोमीटर चली हुई है अप रजिस्टार गाड़ी है जिसे सिर्फ ₹10,000 में ही बचा जा रहा है। आपको बता दे इसे खरीदने के लिए आपको लखनऊ शहर जाना होगा जहां पर या बाइक बेची जा रही है।