नई दिल्ली Hero कंपनी की बाइक भारत के लोगों के सबसे पसंदीदा बाइक में एक मानी जाती है। इसके माइलेज के साथ लुक को देख हर कोई इस कपंनी की बाइक को खरीदना चाहता है। हीरों की यह बाइक हर मोड़ पर चलने के लिए सबसे शानदार मानी जाती है। कपंनी भी लोगों के बढ़ती पसंद को देखते हुए नई नई शानदार फीचर्स की बाइक मार्केट में उतारते आ रही है। जिसमें से आधुनिक फीचर्स से लैस एक और शानदार बाइक Hero Splendor Plus Xtech  को मार्केट में उतारा है। यदि आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते है तो जान लें इसके फीचर्स के साथ इसकी खासियतो के बारे में..

 Hero Splendor Plus Xtech की इंजन

Hero Splendor Plus Xtech के इंजन की बात करें तो इसमें कपंनी ने 97.2 CC का दमदार इंजन दिया है जो 7.9 Bhp @ 8000 Rpm की  पावर जनरेट करने की क्षमता रखता है।इसके चलते बाइक 60kmpl का माइलेज देने में समर्थ  है।इसके इंजन क4-Speed मैनुअल ट्रांसमिशन सिस्टम के साथ जोड़ा गया है।

Hero Splendor Plus Xtech के फीचर्स

Hero Splendor Plus Xtech के फीचर्स की बात करें तो हीरो स्प्लेन्डर प्लस Xtech बाइक के फ्रंट और रियर में 130mm के ड्रम ब्रेक दिए जाते है और IBS ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है। इस बाइक में 18 इंच के ट्यूबलेस टायर आते हैं। इसके अलावा इस बाइक की 785mm की सीट हाइट, 165mm की ग्राउंड क्लीयरेंस, 1236mm का व्हील बेस और 2000mm की ओवरऑल लंबाई की डायमेंशन के साथ मिलती है।

Hero Splendor Plus Xtech के अन्य फीचर्स –

Hero Splendor Plus Xtech बाइक में इसका फ्यूल टैंक 9.8 लीटर का, चैन ड्राइव सिस्टम और CDI इग्निशन प्रदान किया जाता है और XTec तकनीक दी जाती हैं।