Second Hand Hero Splendor Plus: हीरो स्प्लेंडर के बाइक के बारे में तो आप सब जानते होंगे. लेकिन क्या आपको पता है ये आपको बहुत ही कम कीमत में मिल सकता है. आप इसे सेकंड हैंड बाइक खरीद सकते है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

कीमत

सबसे पहले आपको कीमत के बारे में बताते यही जिससे आपको पता चल जाए की आपके इस बाइक में और सेकंड हैंड बाइक के कीमत में कितना फ़र्क़ है. दरअसल कंपनी की बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस को 75141 रुपये से लेकर 76,486 रुपये की कीमत पर बाजार में उतार दिया गया है. यही नहीं अगर आप इस बाइक को पसंद करते हैं तो आप इसका सेकंड हैंड बाइक भी ख़िरद सकते है. चलिए आपको इसके ऑफर के बारे में बताते है

सेकंड हैंड ऑफर Second Hand Hero Splendor Plus

आपकी जानकारी के लिए बता दे सबसे पहला ऑफर आपको मिलेगा Olx वेबसाइट से. यहाँ पर आपको हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक के साल 2012 मॉडल को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है. आपको इस बाइक काफी बेहतर कंडीशन में है. असल में ये बाइक दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड की गई है. आपको इस बाइक को यहाँ आप को 15 हजार रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं.

बता दे असल में आपको इस हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक के 2013 मॉडल की सेल Droom वेबसाइट की है. ये बाइक भी दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड है. देखा जाए तो सेकंड हैंड के हिसाब से इस बाइक का कंडीशन काफी बेहतर है. यही नहीं आप इसे यहाँ से 20 हजार रुपये की कीमत पर खरीद सकते है. इस बाइक को अगर आप ले लेते है तो आपको इस बाइक पर फाइनेंस प्लान की सुविधा मिलेगी.

इसके बाद आता है तीसरा ऑफर. आपको यहाँ पर साल 2015 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को आसानी से खरीद सकते है. आप इसे Quikr वेबसाइट पर सेल के लिए पोस्ट किया गया है. यही नहीं इस बाइक का रजिस्ट्रेशन हरियाणा के गुरुग्राम नंबर का हुआ है. आपको यहाँ पर इसे 25 हजार रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध लिया गया है. यही नहीं इसके साथ आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा मिलने वाली है.