आज के समय में भारतीय बाजार में सबसे अधिक बेचे जाने वाली दो पहिया वाहन हीरो स्प्लेंडर है। जो हीरो मोटर कॉप के तरफ से आने वाली सबसे शानदार बाइक में से एक है। यदि आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं, परंतु आपका बजट कम है तो अब आप एक डील के अंतर्गत सिर्फ ₹25,000 में ही बाइक खरीद सकते हैं।

यदि आप भी सोच रहे हैं कि इतने कम कीमत में कहां और कैसे बाइक को खरीदे तो। चलिए आपको बताते हैं कि आप कहां और किस प्रकार से हीरो स्प्लेंडर को केवल ₹25,000 खर्च करके घर ले आ सकते हैं।

Hero Splendor की इंजन की जानकारी

यदि आप हीरो स्प्लेंडर खरीदने वाले हैं तो आपको बता दे कि इसमें आपको 97.02 सीसी के सिंगल सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है। साथी इसमें लगा इंजन एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित है, जो की 8.02 Ps की पावर और 8.005 Nm का अधिकतर टिकटोक जनरेट करने में पूरी तरह से सक्षम है।

बाजार में Hero Splendor की कीमत

यदि आज के समय में आप भारतीय बाजार में जाकर हीरो स्प्लेंडर शोरूम से खरीदते हैं तो इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत तकरीबन 75,141 से लेकर 77,986 रुपए के आसपास है। ऐसे में यदि आपका बजट कम है तो आपके लिए बेहद अच्छा मौका है। जिसके साथ आप केवल ₹25,000 खर्च करके हीरो स्प्लेंडर प्लस खरीद सकते हैं।

सिर्फ 25 हजार में घर लाएं

दरअसल आपको बता दे कि यह एक सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस है जो की Quikr वेबसाइट पर हाल ही में बेचने के लिए लिस्ट की गई है। इसके फर्स्ट ओनर ने इसे ₹25,000 में बेचने का फैसला किया है और यह बाइक अब तक 50,000 किलोमीटर ही चली हुई है। बाइक में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है।

वहीं इसी वेबसाइट पर एक और शानदार डील चल रही है जिसके अंतर्गत 2010 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस हाल ही में लिस्ट किया गया है। जो अब तक केवल 15,000 किलोमीटर ही चली हुई है। बाइक इसमें किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। इसके फर्स्ट ओनर ने इसे ₹26,000 की कीमत में बेचने के लिए लिस्ट किया है।